Ind Vs Pak मैच का आज होगा फैसला, बीते दिन बारिश के कारण 24.1 ओवर का ही हो सका था खेल

Table of Contents

Ind Vs Pak Update

बीते दिन बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण एशिया कप 2023(Asia Cup 2023) के सुपर-4 स्टेज में भारत-पाकिस्तान(Ind Vs Pak) का मुकाबला पूरा नहीं हो पाया था. जिसके चलते ये मुकाबला आज रिजर्व-डे के दिन दोपहर 3:00 बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। फिलहाल खेल रोके जाने तक टीम इंडिया ने 24.1 ओवर में दो विकेट खोकर 147 रन बना लिए हैं.

India-Pakistan Match Resumes on Reserve Day with Only 24.1 Overs Due to Rain
India-Pakistan Match Resumes on Reserve Day with Only 24.1 Overs Due to Rain

चौथे निरक्षण में मैच को रिज़र्व डे के लिए भेजा

बीते दिन 25 वें ओवर में तेज बारिश शुरू हो गयी जिसके चलते मैच को अस्थाई तौर पर रोकना पड़ा. करीब डेढ़ घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश के चलते मैदान के कुछ हिस्से ज्यादा गीले हो गए. जिसके चलते ग्राउंड स्टाफ करीब 4 घंटे तक उन हिस्सों को सुखाने का प्रयास करता रहा। यही नहीं इस दौरान अम्पायर्स ने भी कई बार मैदान का निरीक्षण किया। हालांकि रात 8:30 बचे चौथी बार निरीक्षण करते समय एक बार फिर बारिश लौट आई जिसके चलते मैच को रिजर्व-डे पर कराने का फैसला लिया गया.

Read More: ASIA CUP 2023 के सबसे बड़े मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर चुनी बैटिंग, इंडिया टीम में बड़ी उलटफेर इस खिलाड़ी को मिला मौका

गिल ने दिलाई विस्फोटक शुरुआत

बता दें कि कल के मैच में भले ही पकिस्तान ने टॉस जीता था लेकिन मोमेंटम पूरी तरह से भारत के काबिल ओपनर रोहित और गिल ने भारत के ही पक्ष में रखा था. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया को शुभमन गिल ने तेज शुरुआत दिलाई। इस दौरान उन्होंने मात्र 52 बॉल पर 10 बेहतरीन चौकों की बदौलत अपने वनडे करियर की आठवीं फिफ्टी पूरी की और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। यही नहीं उनका साथ देते हुए कप्तान रोहित ने भी 49 बॉल पर 56 रनों की पारी खलेते हुए 6 चौके और 4 छक्के जमाए।