Asia Cup 2023: अब से थोड़ी ही देर में आपस में भिड़ेंगे क्रिकेट इतिहास के दो सबसे बड़े चिर प्रतिद्वंदी, 4 साल बाद आमने-सामने होंगी दोनों टीमें

Table of Contents

Asia Cup 2023 Update

चार साल बाद फिर आज एक बार आपस में भिड़ते नज़र आएगी दो चिर प्रतिद्वंदी टीमें भारत और पकिस्तान। दरअसल वनडे एशिया कप-2023(Asia Cup 2023) का तीसरा मुकाबला कैंडी में शुरू होने वाला है ऐसे में सुबह से ही क्रिकेट फैंस इस बड़े मुकाबले को देखने के लिए लालायित हैं.

Asia Cup 2023:India-Pakistan ODI Rivalry Renewed After Four Years
Asia Cup 2023:India-Pakistan ODI Rivalry Renewed After Four Years

बारिश बिगाड़ सकती है माहौल

आज सुबह से ही कैंडी के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में बारिश के आसार हैं. दरअसल स्टेडियम में बारिश एक बार फिर से तेज हो गई है और पिच को फिर कवर कर दिया गया है। बता दें कि सुबह भी यहां बारिश हुई थी। हालांकि इस बीच एक अछि खबर भी आ रही है, बताया जा रहा है कि दोनों टीमों के खिलाड़ी स्टेडियम पर पहुंच चुके हैं। मैच भारतीय टाइमिंग के मुताबिक दोपहर 3:00 बजे शुरू होगा और टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा।

Read more: ASIA CUP 2023 UPDATE: IND VS PAK के मुकाबले के पहले जानने कौन किसपे पड़ेगा भारी, भारत के लिए खतरा हो सकते हैं ये खिलाड़ी

हेड टू हेड में कौन मार रहा बाजी 

बता दें कि ओवरऑल भारत और पाकिस्तान के बीच अभी तक 132 वनडे मुकाबले खेले जा चुके हैं। भारत ने 55 और पाकिस्तान ने 73 मैचों में जीत हासिल की है। हालांकि एशिया कप के आंकड़े इन आकड़ों से बिलकुल इतर है बता दें कि अभी तक एशिया कप में दोनों टीमें 13 बार एक दोस्सरे के खिलाफ खेलते देखि गयी हैं जिसमें से भारत ने 7 और पकिस्तान ने 5 बार जीत हासिल की है जबकि एक मैच बेनतीजा रहा है.