Rajasthan Election 2023: ‘जिसके डीएनए में कांग्रेस है वो कभी…’ सचिन पायलट को लेकर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिया बयान

Table of Contents

Rajasthan Election 2023

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है, ऐसे में अब सियासी तापमान चढ़ने लगा है। कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह ने सचिन पायलट को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिसके डीएनए में कांग्रेस हो तो वो कभी पार्टी के खिलाफ बात नहीं करते हैं।

Sachin Pilot Full Image
Sachin Pilot Full Image

कांग्रेस में कोई भी अपने विचार रख सकता है: रंधावा

बता दें कि सुखजिंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर कोई कितना भी लड़ ले, लेकिन वह हमेशा कांग्रेसी ही रहता है। ये कोई बीजेपी नहीं जहां आलाकमान के अलावा कोई जवान नहीं खोल सकता है। लेकिन हमारे संगठन में कोई भी नेता अपने विचार रख सकता है, चाहे वह हमारे विरोध में ही क्यों न हो। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई नेता बोलेगा नहीं तो पार्टी में लोकतंत्र कहां से बचेगा, बीजेपी डेमोक्रेसी खत्म करना चाहती है।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: कौशांबी में चंगाई सभा पर लगे धर्मांतरण के आरोप, 7 के खिलाफ FIR… 14 दिन की न्यायिक में भेजे गए दो लोग

रंधावा बोले- पायलट मेरा छोटा भाई जैसा है

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि सचिन मेरा छोटा भाई है, सचिन जब छोटे थे तब से मैं उनको जानता हूं। उनके पिता राजेश पायलट मेरे पिता के साथ रहे हैं। उनके परिवार को मैं कभी नहीं भूल सकता। उन्होंने आगे कहा कि जिसके डीएनए में कांग्रेस है वो कभी पार्टी के खिलाफ बात नहीं करता है। बता दें कि कांग्रेसी प्रभारी ने बिना नाम लिए सचिन पायलट की ओर इशारा करते हुए कहा कि एंबिशियस सभी होते हैं कि उसको आगे बढ़ना है। लेकिन कई बार पार्टी के लिए कुछ छोड़ना भी पड़ता है।

कांग्रेस चुनाव की तैयारियों में जुटी

रंधावा ने इस तलखी से जवाब इसलिए दिया है कि क्योंकि हाल ही में सचिन पायलट की ओर से कुछ ऐसे कदम उठाए थे। जो पार्टी के खिलाफ बनाए गए थे। खैर, विवादों से हटकर कांग्रेस चुनावी तैयारियों में जुट गई है। कांग्रेस प्रभारी ने 85 सचिवों और 26 जिलाध्यक्षों की सूची संगठन महासचिव को दे दी है। प्रभारी ने कहा कि एआईसीसी, पीसीसी में हमारी बैठकें लगातार होंगी और राहुल गांधी 2 जुलाई के बाद बैठक करेंगे।

ये भी पढ़ें- BAGESHWAR DHAM: हनुमत कथा में धीरेंद्र शास्त्री बोले- हिंदू राष्ट्र तो कागजों में कल ही करवा दें, लेकिन हिंदुस्तानियों…