Rajasthan News: पीएम मोदी के बाद गृहमंत्री शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का जयपुर दौरा, कभी भी जारी हो सकती है पहली लिस्ट

Table of Contents

Rajasthan News Update

राजस्थान(Rajasthan News) विधानसभा चुनाव में अब 3 महीने से भी कम का समय शेष है जिसको ध्यान में रखते हुए प्रदेश में राजनीतिक हलचल तूल पकड़ते देखि जा रही है. जहां पंडित दीन उपाध्याय जी की जयंती पर जयपुर पहुंचे थे वहीं बीते दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) भी जयपुर पहुंचे हैं.

 Rajasthan News  JP Nadda and Amit Shah will come to Jaipur today
Rajasthan News JP Nadda and Amit Shah will come to Jaipur today

संघ के नेताओं के साथ होगी बैठक

कल जयपुर में ठहरने के बाद आज सुबह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह नेता संघ कार्यालय पहुंचे हैं. सूय्टरों की मानें तो यहां संघ के नेताओं के साथ आगामी चुनावों में संघ की भूमिका पर विचार-विमर्श कर चुनावी रोडमैप तैयार करेंगे। इसके साथ ही कुछ समाचार पत्रों और सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक बीजेपी की पहली लिस्ट पर भी चर्चा किया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी इन दिनों अंतिम चरण में पहुंचते देखि जा रही है ऐसे में बीजेपी की पहली लिस्ट कभी भी जारी हो सकती है।

Read More:  RAJASTHAN NEWS: गहलोत सरकार के मंत्री के 50 से अधिक ठिकानों पर ईडी का छापा, जानें क्या है पूरा मामला

चुनावों में टिकट बंटवारे पर हुई चर्चा

बीते दिन करीब 7 बजे जेपी नड्डा और अमित शाह विशेष विमान से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे और फिर दोनों नेता सीधे प्रदेश बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान रात 8 बजे से बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आय़ोजित की गयी जिसमें आगामी विधानसभा चुनावों में टिकट बंटवारे, प्रदेश के सियासी समीकरणों को लेकर चर्चा हुई.