Rajasthan Assembly Election:कभी वसुंधरा साध रहीं है निशाना तो कभी सचिन पायलट लगा रहे गंभीर आरोप, खतरे में गेहलोत सरकार

Table of Contents

Rajasthan Assembly Election

इसी साल Rajasthan Assembly Election होने हैं ऐसे में सभी पार्टियां इसी समय से अपनी कमर कस्ती नज़र आ रही है. ऐसे में आज कांग्रेस की आपसी फूट और सीएम गहलोत पर जमकर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा की मुख्यमंत्री गहलोत की बात न तो गांधी परिवार में सुनी जा रही है और न ही उनके विधायक सुन रहे हैं.

Ashok Gehlot vs Sachin Pilot's Jan Sangharsh Yatra, See Latest Updete About Rajasthan Election
Ashok Gehlot vs Sachin Pilot’s Jan Sangharsh Yatra, See Latest Updete About Rajasthan Election

गहलोत पर बरसीं वसुंधरा राजे

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजस्थान में एक बार फिर से राजनीति टूल पकड़ते दिखाई दे रही है. जहां कल प्रदेश में ही प्रदेश के सीएम के सामने प्रधानमंत्री मोदी के जयकारे लगे वहीं आज उनपर जमकर निशान साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा की उनकी बात न तो गाँधी परिवार सुनता है और न ही उनके विधायक। यही नहीं जनसंबोधन को आगे बढ़ाते हुए वसुंधरा बोलीं, “गहलोत को पहले से ही राजस्थान में हार का डर सताने लगा है, इसलिए कुछ भी बयान दे रहे हैं. पायलट बगावती हैं सो अलग होने वाली हार से भयभीत गहलोत राहुल गांधी की नजर में आने के लिए कुछ भी बोल रहे हैं जबकि मोदी जी ने जो विकास के कीर्तिमान स्थापित किए हैं, वो न भूतो न भविष्यति.”

 

पायलट ने गहलोत के खिलाफ निकाली जन संघर्ष पदयात्रा

एक तरफ जहां विपक्षी दल आए दिन गहलोत को घेरती नज़र आ रहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की अंदरूनी सरगर्मी एक बार फिर बढ़ती देखि जा रही है. दरअसल कांग्रेस आलाकमान पर दबाव डालते हुए सचिन पायलट ने आज अजमेर से जन संघर्ष पदयात्रा निकाल कर गहलोत सरकार और खतरे में डाल दिया है. उन्होंने पांच दिवसीय इस यात्रा को गहलोत सरकार द्वारा किये गए भ्रष्टाचार के विरोध में बताता हुए उनपर गंभीर आरोप लगाया है.