Rajasthan News: बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर गजेंद्र शेखावत ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- लाल डायरी का रहस्य क्या है?

Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान की गहलोत सरकार राजेंद्र गुढ़ा के मामले को लेकर बैकफुट पर आ गई है, इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत सरकार पूरी तरह से डरी हुई है। राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी में ऐसा क्या है? लाल डायरी का राज आज राजस्थान की जनता जानना चाहती है। बता दें कि राजस्थान विधानसभा में लाल डायरी को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ और इस मुद्दे पर हाथापाई की नौबत तक आ गई।

Rajashtan CM Ashok Gehlot Full Image
Rajashtan CM Ashok Gehlot Full Image

विधानसभा में बोलने तक नहीं दिया गया: राजेंद्र गुढ़ा 

राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने आरोप लगाया कि उन्हें विधानसभा में बोलने तक नहीं दिया गया और कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें घसीटकर असेंबली से बाहर निकाल दिया। बता दें कि गुढ़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पिछले 40 साल से कांग्रेस के लिए काम कर रहा हूं। अभी कांग्रेस उदयपुर को नजर अंदाज कर रही है। साथ ही केंद्र स्तर के दो मंत्री भी यहीं से विलांग करते हैं। अब इस हाथापाई पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें- GYANVAPI CASE: ज्ञानवापी परिसर में ASI के सर्वे पर SUPREME COURT ने दो दिनों तक लगाई रोक, मुस्लिम पक्ष को हाईकोर्ट जाने के लिए बोला

कांग्रेस राज में महिलाओं की सुरक्षा तक नहीं: गजेंद्र सिंह शेखावत 

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में महिलाओं की सुरक्षा तक नहीं हो पा रही है, इस विषय को जब साहस (राजेंद्र गुढ़) के साथ रखा तो उन्हें भी विधानसभा के बाहर से निकाल दिया गया। कल राजेंद्र गुढ़ ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि वह विधानसभा में आज के दिन एक लाल डायरी लेकर पहुंचेंगे और वह आज उसी लाल डायरी को लेकर पहुंचे। अब हम कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि उस डायरी में क्या था? उन्होंने कहा कि अगर इस डायरी का राज खुल गया तो कांग्रेस पूरी तरह से धाराशाही हो जाएगी।

एक बार अखबार की हेडलाइन में भी लाल डायरी का जिक्र था

शेखावत ने आगे कहा कि जब 2020 में कांग्रेस में अंतर्कलह चरम पर था, पार्टी के कुछ विधायक पीसीसी चीफ और डिप्टी सीएम के साथ आलाकमान के पास पहुंच गए थे। उस समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गहलोत साहब के राजदार और खासदार भी हैं। उनके घर पर जब इनकम टैक्स वालों ने छापा मारा था, उस दौरान अखबारों की हैडलाइन में लिखा था कि एक लाल रंग की डायरी और कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज रिकवर किए गए थे।