Opposition Unity Meeting: बिहार में विपक्षी एकता की बैठक में राहुल गांधी के दावे पर CM शिवराज ने कसा तंज, कहा- सुना है पटना में फिर…

Table of Contents

Opposition Unity Meeting

Opposition Unity Meeting: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के दावे पर तंज कसा है, उन्होंने कहा कि सुना है कि पटना में फिर से काठ की हांडी चढ़ी है। मामला ये है कि शुक्रवार यानी 23 जून को विपक्षी पार्टियों की पटना में बैठक हो रही है। इस मीटिंग में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल हो रहे हैं।

Rahul Gandhi Full Photo
Rahul Gandhi Full Photo

राहुल गांधी बीजेपी पर कसा था तंज

बता दें कि बैठक से पहले राहुल ने गांधी ने कहा कि बीजेपी हिंदुस्तान को तोड़ने काम कर रही है। जबकि कांग्रेस देश जोड़ने और मोहब्बत फैलाने का काम कर रही है। क्योंकि कभी भी नफरत को नफरत से नहीं काटा जा सकता है। इसलिए हम सबको एक साथ लड़ना होगा। इन्हीं बातों पर शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है।

ये भी पढ़ें- CM YOGI: योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब इस क्षेत्र में 20 फीसदी महिलाओं की भागीदारी होगी अनिवार्य

पटना में फोटो सेशन चल रहा है: अमित शाह 

इस बैठक को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभी विपक्षी दलों पर निशान साधा है. जम्मू में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। कितनी ही पार्टियां मीटिंग में आएं लेकिन वे कभी साथ नहीं होंगे। शाह ने कहा कि यूपीए के दस साल के कार्यकाल में 60 हजार 327 आतंकवादी घटनाएं हुईं थी। वहीं, एनडीए के शासन में 70 फीसदी आतंकी घटना कम हुईं हैं।

गृहमंत्री बोली- 2024 में बीजेपी 300 सीटों के साथ सरकार बनाएगी

अमित शाह ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि पटना में आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्षी एकता के लिए 15 से ज्यादा दलों की बैठक चल रही है। ये दल 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ संयुक्त विपक्षी मोर्चा बनाने के लिए CM हाउस में इकट्ठा हुए हैं। विपक्षी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए को चुनौती देना चाहते हैं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि PM मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएंगे।

ये भी पढ़ें- CHARDHAM YATRA: नए रिकॉर्ड बनाने की ओर चार धाम यात्रा, दर्शन करने वाले यात्रियों की संख्या 30 लाख के पार… शिव के नारों से गूंजेगा पर्वत