MAHOBA में हुआ भीषण सड़क हादसा स्कॉर्पियो व कार की हुई जोरदार टक्कर, मां-बेटी समेत 3 की मौत

Table of Contents

जाने क्या है पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के MAHOBA जिले में कानपुर-सागर हाईवे पर सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ एक कार व स्कॉर्पियो की आपस में टक्कर हो गई इस टक्कर में माँ-बेटी के साथ-साथ 3 मौतें हुई और स्कॉर्पियो में सवार चार लोग घायल हो गए घायल लोगों को तुरंत मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया आपको बता दें की दोनों ही गड़िया बहुत तेजी रफ्तार के साथ चल रही थी टक्कर होने से दोनों ही गाड़ियो का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

यह एक्सीडेंट MAHOBA हाईवे पर यूपी-एमपी की सीमा पर ऊजरा पावर हाउस के पास हुआ। मिलकीपुरा शहर के निवासी जिसके पिता का नाम हल्कू सेन था पूजा सेन की उम्र 28 वर्ष की थी वह गर्भवती भी थी। वे डिलीवरी करवाने के लिए ही मां गुड्डो सेन के साथ व कार चालक देवेंद्र के साथ मध्यप्रदेश के छतरपुर अस्पताल जा रहे थे।

Read More : INDORE महादेव मंदिर में हुए हादसे के बाद नगर निगम ने की कार्रवाई मंदिर के बने गैरकानूनी ढांचों पर चलाया बुलडोजर, 3 और धार्मिक स्थलों पर नगर निगम करेगा कार्रवाई

MAHOBA मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया 

टक्कर के बाद कार व स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग अंदर ही फंसे रह गए फिर ग्रामीणो के द्वारा दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची मध्यप्रदेश के गढ़ी मलहरा थाना पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से बहुत कोशिश के बाद सभी घायलों व मृतकों को बाहर निकाला कार सवार गुड्डो सेन, तथा उसकी पुत्री पूजा सेन और चालक देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि स्कॉर्पियो में चारों लोग सिर्फ घायल अवस्था में पड़े थे उन्हे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया इस घटना से माँ ओर बेटी के मौत से उनके पूरे मोहल्ले में सन्नाटा फेल गया उनके परिवार में तुरंत चीखना चिल्लाना और रोना शुरू हो गया यह हादसा मध्यप्रदेश क्षेत्र में होने के चलते वहीं के पुलिस के हाथ में है वहां की पुलिस जांच कर रही है।