Digvijaya Singh को Pakistan का दोस्त बताना बीजेपी प्रदेश प्रभारी को पड़ा भारी, मानहानि का केस दर्ज कराने का लिया फैसला

Table of Contents

जानें क्या है पूरा मुद्दा

आपको बता दें मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। इसी दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Digvijaya Singh ने प्रदेश भाजपा प्रभारी पी मुरलीधर राव पर मानहानि का केस दर्ज करने का फैसला लिया है। इस खबर की जानकारी देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री Digvijaya Singh ने ट्वीट किया की भाजपा प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर ने बीते शनिवार को सीएम हाउस में मुझे पाकिस्तान और उग्रवादियों का दोस्त बताया था, राव के इस बयान को लेकर मैने उनपर मानहानि का केस दर्ज कराने का फैसला लिया है।

 

Digvijaya Singh ने बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना पर साधा निशाना

आपको बता दें आज सुबह ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Digvijaya Singh ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीजेपी प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव के खिलाफ मानहानि का केस दायर करने का फैसला लेते हुए लिखा की आपने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं, आपको अदालत में उसका जवाब देना होगा। यहि नही उन्होंने आगे भोपाल बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना पर लिखा की मुरलीधर जी क्या आप भोपाल बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना को जानते हैं? क्या आप सतना से बजरंग दल के अध्यक्ष बलराम सिंह को जानते हैं ? अगर नहीं तो नीचे लिंक से ये खबर पढ़िए और बताइए आप के मामा जी ने इनके खिलाफ कोई देश द्रोह का मुकदमा क्यों नही चलाया? इस पर मामा शिवराज ने NSA क्यों नहीं लगाया? इनके मकान पर बुलडोजर क्यों नही चलाया गया?

Read More: INDORE महादेव मंदिर में हुए हादसे के बाद नगर निगम ने की कार्रवाई मंदिर के बने गैरकानूनी ढांचों पर चलाया बुलडोजर, 3 और धार्मिक स्थलों पर नगर निगम करेगा कार्रवाई

 

ध्रुव सक्सेना और बलराम सक्सेना को क्यों किया गया था गिरफ्तार

दरअसल 2017 में मध्यप्रदेश की एटीएएस की टीम ने अवैध टेलीफोन एक्सचेंज का खुलासा करते हुए 11 आरोपियों की गिरफ्तारी की थी। इन ग्यारह में से एक नाम था ध्रुव सक्सेना। और इनपर पाकिस्तान में बैठे इनके आकाओं के लिए रणनीतिक जानकारी भेजने का आरोप लगाया गया था। हालांकि अभी ये दोनो आजाद हैं और भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में पार्टी की सेवा कर रहे हैं।