पाकिस्तानी मिस्टर बीन (Mr. Bean) जिंबाब्वे से बोला “आई लव यू जिम्बाब्वे” सोशल मीडिया पर मच गया तेहलका; देखे Video

    इस समय ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) चल रहा है जिसमें कई टीमें अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, तो कई छोटी टीम में बड़ी टीम को भी हराते हुए देखी जा सकती है। हाल ही में जिंबाब्वे के साथ पाकिस्तान का मैच हुआ था। जिसमें चौकाने वाली हार पाकिस्तान को मिली है। पिछले कुछ दिनों में कई लोगों ने इस मैच को काफी पसंद भी किया है। जिस तरह से जिंबाब्वे ने सिर्फ 1 रन से मैच जीत लिया और टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के सरल को कठिन बना दिया वह देखने लायक था।

    पाकिस्तानी मिस्टर बीन का वीडियो हुआ वायरल

    Pakistani Mr Bean Said I love you zimbabwe

    इस मैच के होने के बाद ट्विटर पर सनसन सी मची हुई है। इस समय एक पाकिस्तानी कॉमेडियन भी सुर्खियों में है, जो हू-ब-हू मिस्टर बीन की तरह दिखता है। पता चला, आसिफ मोहम्मद नाम के कॉमेडियन ने 2016 में एक कार्यक्रम के लिए जिम्बाब्वे का दौरा किया, जो कुल मिलाकर फ्लॉप रहा था। जिसके बाद अब मोहम्मद का एक वीडियो वायरल हुआ है इसमें वह जिम्बाब्वे की प्रशंसा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, वह मिस्टर बीन की नकल करते हुए देखे जा सकते है। उनकी शैली और बॉडी लैंग्वेज की नकल करता है और कहता है ‘आई लव यू जिम्बाब्वे’। वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है सैंकड़ों लोगो ने इस पर टिप्पणियां भी की हैं, इनमें से ज्यादातर ने वीडियो को मजेदार पाया है।

    इस मैच के पहले ही पाकिस्तानी मिस्टर बीन पापुलर हो गए थे। एक यूजर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, ‘जिम्बाब्वे के लोगों के तौर पर हम आपको माफ नहीं करेंगे… आपने एक बार हमें मिस्टर बीन रोवन के बजाय फ्रॉड पाक बीन दिया था। हम कल ही मामले को सुलझा लेंगे। प्रार्थना करें कि बारिश आपको बचा ले।

    उसके बाद उनकी बात सही साबित हुई, और पाकिस्तान मैच हार गया। इसके साथ ही नकली मिस्टर बीन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। उनका यह विडियो सभी लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

    देखे वीडियो