सिद्धू मूसेवाला की माँ देने वाली एक बच्चे को जन्म,लोग बोले…

    दिवंगत लोकप्रिय पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला आज हमारे बीच में ही रहे लेकिन अब उनको लेकर खबर सामने आ रही है कि उनके घर में बहुत ज्यादा खुशी आने वाली है. दरअसल बताया तो ऐसा जा रहा है कि सिद्धू मूसे वाला की मां चरणकौर सिंह मार्च के महीने में ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है. सिद्धू मूसेवाला की मां एक विशेष टेक्नोलॉजी के माध्यम से इस बच्चे को जन्म देने वाली है और इस बात की पुष्टि खुद सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने की है.

    हालांकि आपको बता दे कि सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद यह एक पहला मौका होगा जब उनके घर में खुशी आ रही है दरअसल साल 2022 में सिद्धू मूसे वाला की हत्या कर दी गई थी और सिद्धू अपने माता-पिता इसलिए सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनके प्रशंसक लगातार दुआएं मांग रहे थे यही वजह है कि अब आईवीएफ टेक्नोलॉजी की मदद से सिद्धू की मां ने कंसीव करने का फैसला लिया है.

    इसके बाद खबर तो यह आ रही है कि मार्च महीने में ही सिद्धू मूसेवाला की मां बच्चे को जन्म देने वाले हैं और ऐसा भी बताया जा रहा है कि अभी तक पॉजिटिव रिस्पांस है इस बात की जानकारी सामने आते ही मूसेवाला के प्रशंषको में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. चाचा चमकौर सिंह ने इसकी पुष्टि की है, लेकिन सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सुरक्षा कारणों से कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है.