UP: योगी के मंत्री ने दिया ऐसा बयान ओमप्रकाश राजभर को स्थायी मित्र बताया, कांग्रेस को सुनाई खरी खोटी

    अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले सुबह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) को हम सभी जानते हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी का साथ छोड़ दिया था। इसके बाद वह यूपी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ नजर आए हैं। अब यूपी के डिप्टी सीएम अजित पाठक का एक और बयान सामने आया है, जिसकी लोगों के बीच में काफी चर्चाएं हो रही है। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को अपना स्थाई मित्र बताया है।

    कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा

    आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान शिरकत करने पहुंचे थे। जहां पर ओपी राजभर और डिप्टी सीएम ने मंच एक साथ शेयर किया था। इस दौरान 2024 के लोकसभा चुनाव में ओमप्रकाश राजभर का बीजेपी का साथ देने के सवाल पर उन्होंने ओमप्रकाश राजभर जी को अपना परमानेंट मित्र बताया है।

    इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पास आज ना किसी तरह की कोई नीति है और ना ही कोई एजेंडा है। जब वह कार्यक्रम शुरु कर रहे थे उस समय पार्टी की स्थिति क्या थी उनको ना प्रदेश अध्यक्ष ढूंढने से मिल रहे हैं, ना राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल रहे हैं। उन्होंने कई बार सत्ता को कठपुतली की तरह उपयोग किया है और लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है।

    yogis-minister-made-such-a-statement-called-omprakash-rajbhar-a-permanent-friend-told-congress-a-lie

    वही डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक द्वारा ओपी राजभर को स्थाई मित्र बताते वाले बयान की चर्चा सबसे ज्यादा है,  क्योंकि पिछले कुछ चुनावों में यही नजर आया कि वह अलग-अलग समय अलग-अलग पार्टियों और नेताओं के साथ नजर आए। बहरहाल, राजनीति में ना कोई स्थाई दोस्त होता है न दुश्मन, यहां सब कुछ संभव है। वही इनका एक साथ दिखाई देना 2024 के लोकसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।