सियासी पिच पार एक दुसरे के खिलाफ खेलने के बाद क्रिकेट पिच पर आमने सामने हुए BJP और SP विधायक, जानिये क्या है मामला

    कानपुर में सोमवार को बीजेपी (BJP) और सपा (SP) के विधायक आमने-सामने हुए हैं और इन्होंने मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच खेला है। बता दें कि राष्ट्रगान के साथ क्रिकेट मैच की शुरुआत हुई और समाजवादी पार्टी और बीजेपी के विधायकों के बीच में मैच किया गया। यह मैच ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला गया जहां पर 16 ओवर का मुकाबला हुआ।

    ग्रीनपार्क स्टेडियम में 16 ओवर का मैच खेला गया 

    इस मैच में बीजेपी की तरफ से योगी सरकार के मंत्री दानिश आजाद अंसारी विधायक प्रकाश द्विवेदी समेत कई और भी विधायक मौजूद रहे थे। वहीं समाजवादी पार्टी की तरफ से भी विपक्ष के तौर पर कई विधायक आए हैं, बता दे की कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूधिया रोशनी में यह 16 ओवर का मुकाबला खेला गया भाजपा की ओर से विधायकों ने समाजवादी पार्टी की ओर से चित्रकूट विधायक राम सिंह पटेल समेत अन्य नेताओं ने टीम की बागडोर अपने हाथों में ली।

    इस मैच का मुख्य उद्देश्य स्वच्छता अभियान और खेलो इंडिया का संदेश देना था। मैच के आयोजक विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बीते दिन जानकारी दी थी, कि मुकाबले में मैथिली बनाने के लिए भाजपा को अपने टीम के चार सपा विधायक और सपा को अपनी टीम में बीजेपी के 4 विधायकों को शामिल करना होगा दावा है, कि विरोधी दल के नेताओं का एक टीम में खेलना पूरे देश में पहली बार हो रहा है और इस तरह के मैच की आज सभी जगहों पर चर्चा हो रही है।

    kanpur-greenpark-stadium-bjp-vs-sp-cricket-lover-fan-vidhayko-ne-lgaye-jamkar-chauke-aur-sixer-ukup