हार्दिक पंड्या की वजह से इस खिलाडी को किया था बहार, अब इस खिलाडी ने ठोकी शानदार फिफ्टी और चटकाए 6 विकेट

    टीम इंडिया (Team India) के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की वजह से एक खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है उसका नाम वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) है, जिन्होंने T20 ट्रॉफी के एक मैच में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इन्होंने का 30 गेंदों पर ही नाबाद 62 रन बनाए हैं बल्लेबाजी के बाद इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी में भी काफी कमाल का प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 20 रन देकर छह विकेट लिए है।

    बता दें कि वेंकटेश अय्यर ए टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की जगह को भर कर रखा था। जब स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। उस समय वेंकटेश और टीम इंडिया के फेवरेट खिलाड़ी बने हुए थे। जब एक बार हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी हुई तो सिलेक्टर्स ने वेंकटेश को टीम इंडिया से बाहर कर दिया।

    प्लेयर ने लगाई फिफ्टी और झटके 6 विकेट

    वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच 21 जनवरी 2022 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पार्ल शहर में खेला था। इसके अलावा वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टी20 मैच 27 फरवरी 2022 को श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेला था। वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के लिए कुल 2 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वनडे में वेंकटेश अय्यर के नाम 24 रन हैं। वहीं, टी20 इंटरनेशनल में इस खिलाड़ी ने 133 रन बनाने के अलावा 5 विकेट भी झटके हैं।

    hardik-pandya-venkatesh-iyer-fifty-and-6-wickets

    काफी लंबे समय से व्यंकटेश आया टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उन्हें अभी तक टीम में सिलेक्ट नहीं किया गया है। इस खिलाड़ी ने शेर मुश्ताक अली की 2020 में मध्यप्रदेश के लिए कमाल का प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर से अपनी दावेदारी पेश की है, उन्होंने अपने इस प्रदर्शन से सिलेक्टर्स को भी एक करारा जवाब दिया है। अब देखना होगा कि क्या आने वाले समय में उन्हें वापस से टीम में शामिल किया जाता है।