लोकार्पण होते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान कैलाश खैर के गाने पर लगे नाचने – वीडियो वायरल

    11 अक्टूबर का दिन उज्जैन के लोगों और इस देश के लिए गर्व का दिन रहा है। इस दिन मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में महाकाल लोक का निर्माण हुआ है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महाकाल लोग का लोकार्पण किया है। इसके लिए उन्होंने यहां पर आए और यहां पर कई आयोजनों में उन्होंने शिरकत की है। इसके साथ ही उन्होंने कार्तिक मेला ग्राउंड पर जनसभा को भी संबोधित किया।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया महाकाल लोक का लोकार्पण

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरोत्तम सिंह तोमर और प्रहलाद पटेल मौजूद रहे हैं। इसके साथ ही यहां पर कैलाश खेर का भी एक गीतों की प्रस्तुति दी गई है जो कि सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है, जिसमें शिवराज सिंह चौहान थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

    कैलाश खेर के गीतों की हुई प्रस्तुति

    प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर के गीतों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का डांस काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है और जिस पर शिवराज सिंह चौहान ने एक पैर उठाकर भी डांस किया है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें इस दिन के लिए बधाईयां भी देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    इसके साथ ही धार्मिक नगरी उज्जैन में अलगअलग सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम में भी देखे गए। इसके साथ ही कई लोगों ने इस दिन दीप जलाकर मंदिरों और घरों को भी रोशन किया है। जब आप महाकाल के लोकार्पण समारोह को देखेंगे तो, इसकी जादूई छता आपको काफी अलग दिखाई देगी।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे ही रिमोट का बटन दबाया वैसे ही शिवलिंग की प्रतिकृति पर लगा आवरण हटने लगा और इसी के साथ जय महाकाल और हर हर महादेव की गूंज सुनाई देने लगी है। वहां का लोक के लोकार्पण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल मंगू भाई पटेल के साथ ई रिक्शा की सवारी करते हुए महाकाल लोग का निरीक्षण किया गया।