फरमानी नाज के भाई को यूपी पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार, जीजा व पिता अभी भी है फरार… ?

    मंगलवार को उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिसमें उन्होंने निर्माणाधीन कार्यों की जगह से लूट करने वाले 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस गिरफ्तारी में खास बात यह है कि पकड़े गए 8 बदमाशों में से एक की पहचान हर हर शंभू गाने से फेमस हुई फरमानी नाज के भाई के तौर पर हुई है. वहीं खबर यह भी है कि फरमानी नाज के जीजा और पिता फरार बताए जा रहे हैं.

    लूट की वारदात में फरमानी के भाई का आया नाम

    दरअसल मंगलवार को यूपी पुलिस ने एक ब़ड़े गैंग का पर्दा फाश करते हुए 8 बदमाशों को गिरफतार कर लिया. जिसमें फरमानी नाज का भाई में शामिल है. इतना ही नहीं इन बदमाशों के पास से टेहरकी गांव से चोरी किया गया दो कुंतल सरिया भी बरामद हुआ है और पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान इन बदमाशों ने सरूरपुर के हर्रा गांव से की गई लूट की घटना को भी कबूल किया है.

     

     

    बता दें कि कुछ समय पहले फरमानी नाज अपने गाने हर हर शंभू के कारण पूरे सोशल मीडिया पर छा गई थी. वहीं उन्हें इस गाने की वजह से धर्मगुरूओं खटघरे में भी खड़ा होना पड़ा था. इसी के बाद खबर है कि फरमानी नाज के भाई को पुलिस ने लूट की वारदात में 7 अन्य बदमाशों के साथ गिरफ्तार किया है और फरमानी नाज के जीजा व पिता इसी लूट में शामिल थे लेकिन फिलहाल वह अभी फरार है.