जब दूध चोरी करने गई बिल्ली तो हुआ कुछ ऐसा !

    बिल्लियों का सबसे पसंदीदा खाना दूध होता है. वह दूध के लिए कई बार बड़े-बड़े रिस्क लेती नजर आती हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक बिल्ली को दूध की चोरी के दौरान बूरी तरह से फंसते देखा जा रहा है. वहीं यह वीडियो देख कुछ यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

    वायरल हो रही वीडियो में एक बिल्ली को सड़क पर भटकते देखा जा रहा है. इस दौरान यूजर्स बिल्ली के साथ कुछ अजीब होता देख काफी हैरत में नजर आए हैं. वीडियो में बिल्ली का मुंह एक दूध के बर्तन में फंसा देखा जा सकता है. जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिल्ली को उसके कर्मों की सजा मिल रही है. वहीं वीडियो को देख यूजर्स उसके मजे लेते नजर आ रहे हैं.

    वीडियो ने खींचा यूजर्स का ध्यान

    बिल्ली के इस फनी क्लिप को देख जहां यूजर्स का काफी मनोरंजन हो रहा है. वहीं कई यूजर्स बिल्ली की मदद नहीं करने और मुश्किल में पड़ी बिल्ली की मदद नहीं करने पर वीडियो बना रहे शख्स को कोस रहे हैं. फिलहाल वीडियो में एक बिल्ली को देखा जा रहा है. जिसकी गर्दन में दूध का बर्तन फंसा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान तेजी से अपनी ओर खींचा है.

    वायरल हो रही वीडियो

    वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर नरेंद्र सिंह नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया गया है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर की जा रही है. इस वीडियो में एक ओर जहां दूध के बर्तन में फंसी बिल्ली को देख कुछ यूजर्स का दिल पसीज गया है. वहीं दूध के चोरी से परेशान होने वाले यूजर्स ने इसे बिल्ली की करतूत की सजा बताया है. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर होने के साथ ही वायरल हो रही है.