मां बनी बिल्ली तो बच्चों से मिलने पहुंचा डॉगी , दिल छू जाने वाला वीडियो !

    आमतौर गली मोहल्लों में रहने वाले आवारा ​कुत्ते और बिल्लियों के बीच कई बार लड़ाई होते देखा जाना आम बात है. बिल्ली और कुत्ते आपस में लड़ते ही रहते हैं. फिलहाल इन दिनों कुछ लोग आपस में दुश्मनी रखने वाले इन जानवरों को पालते नजर आते हैं. इस दौरान उनके बीच बना दोस्ती का बॉन्ड काफी गहरा हो जाता है. जिसके कारण वह आपस में झगड़ने के बजाए प्यार बांटते नजर आते हैं.

    हाल ही में एक ऐसा ही बड़ा प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें एक कुत्ते और बिल्ली को आपस में ढेर सारा प्यार बांटते देखा जा रहा है. जिसे देख यूजर्स का दिल पिघल गया है, वहीं कई यूजर्स इस वीडियो को लूप में देखने को मजबूर हो गए हैं. वायरल हो रही वीडियो में कुत्ते और बिल्ली के बीच की दोस्ती और प्यार को आसानी से समझा जा सकता है.

    वीडियो में बिल्ली अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ बेड पर लेटी नजर आ रही है. इस बीच कुत्ते के बच्चे को बिल्ली के पास आने की कोशिश करते देखा जा सकता है. इसी दौरान मालकिन आकर कुत्ते को ऊपर चढ़ा लेती है. इसके बाद कुत्ता बिल्ली के बच्चों को बड़ी ही मासूमियत से निहारता है. वहीं बिल्ली उससे डरने के बजाए कुत्ते को अपने बच्चों के पास आने देती है.

    वायरल हो रही वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को देख यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 9 लाख 32 हजार से ज्यादा व्यूज और 43 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. वहीं यूजर्स कमेंट करते हुए कुत्ते को काफी जेंटल बता रहे हैं.