WBBL में चार्ली नॉट ने डाइव लगाकर लपका शानदार कैच, सब हुए हैरान; देखे VIDEO

    WBBL: महिला बिग बैश लीग का छठा सीजन काफी जोरों शोरों से चल रहा है। यह लीग दुनिया में सबसे मशहूर महिला लीग में शामिल है। जहां पर क्रिकेट फैंस को महिला क्रिकेट जगत में अलग-अलग स्तर पर काफी रोमांचक पल देखने को मिलते हैं चाहे वह बल्लेबाजी हो गेंदबाजी हो या फिर फील्डिंग हो। गुरुवार को खेले गए एडिलेड स्ट्राइकर और ब्रिसबेन हीट के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जिसमें आस्ट्रेलिया टीम की खिलाड़ी चार्ली नॉट (Charli Knott) ने एक शानदार कैच पकड़ा जिसे देखकर हर कोई आश्चर्यचकित और हैरान है।

    चार्ली नॉट का शानदार कैच

    WBBL Charli Knott Catch

    बता दें कि इस मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद टीम की शुरूआत काफी निराशाजनक रही टीम काफी संघर्ष कर रही थी और 14वे ओवर में एडिलेड टीम का स्कोर 98/3 हो गया था। टीम की खराब फॉर्म से जूझ रही बल्लेबाज वालवारडट स्ट्राइकर छोर पर थी जिस तरह वॉलवार डट आउट हुई उसे देखकर क्रिकेट फैंस काफी आश्चर्यचकित हुए।

    ब्रिसबेन हीट टीम के गेंदबाज अमेलिया गेंदबाजी कर रही थी अमेलिया की गेंद पर वालवारडट शॉट खेला जिस पर गेंद ने बल्ले ने बाहरी किनारा लिया। मैदान पर मौजूद नॉट गेंट ने भागते हुए डाइव लगाकर एक हाथ से गेंद को पकड़ लिया। वालवारडट यह कैच देखकर काफी हैरान हुई उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वह आउट हो चुकी है।

    देखे कैच का वीडियो

    इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए लारा के अलावा उनकी टीम के केटी मेक ने 35 और ब्रिज जेट पीटरसन ने 27 रन बनाए। तो वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बिसब्रेन हिंट की टीम 16.4 ओवर में आउट हो गई।