जिंबाब्वे की यादगार जीत पर खिलाडियों और फैंस ने नाच-नाच कर मनाया जश्न; देखे VIDEO

    PAK vs ZIM: T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में 27 अक्टूबर गुरुवार को एक और रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इसी के साथ ही टी-20 वर्ल्ड कप में एक बड़ा उलटफेर एक बार फिर हो गया इसमें जिंबाब्वे की टीम ने पाकिस्तान टीम को 1 रनों से हरा दिया। इस घटना ने पूरे क्रिकेट जगत में सभी को हैरान कर दिया तो वही जिंबाब्वे मैं खुशी का माहौल बन गया क्रिकेट फैंस काफी झूमते नाचते गाते नजर आए।

    जिंबाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हराया

    PAK vs ZIM Zimbabwe Celebration Videoजिंबाब्वे और पाकिस्तान टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में जिंबाब्वे की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम की शुरुआत काफी निराशाजनक रही।पाकिस्तान की टीम गिरते पड़ते लक्ष्य तक पहुंची और आखरी ओवर की आखिरी गेंद पर जीत के लिए 3 रनों की जरूरत थी। जिसमें शाहिद अफरीदी ने मिड-ऑन की तरफ एक शॉट खेला और 2 रन के लिए दौड़ पड़े जिससे मैच टाई भी हो सकता था। लेकिन इससे पहले वह दूसरा रन लेते विकेटकिपर ने उन्हें रन आउट कर दिया। इसी के साथ ही जिंबाब्वे ने इस मुकाबले में 1 रन से जीत हासिल कर ली पाकिस्तानी बल्लेबाज जेसे ही रन आउट हुआ। जिंबाब्वे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में क्रिकेट फैंस जश्न में डूब गए।

    जिंबाब्वे ने मनाया जीत का जश्न

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ICC (@icc)

    पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद जिंबाब्वे के खिलाड़ी जीत के जश्न में डूब गए और एक दूसरे से लिपटने लगे क्योंकि उन्हें इस जीत पर यकीन नहीं हो रहा था और अपनी खुशी वह छुपा नहीं सके।कुछ खिलाड़ी जमीन पर गिर कर अपने जज्बातों को खुलकर जाहिर करने लगे। बता दें कि इस मुकाबले में जिंबाब्वे की टीम के गेंदबाजों का भी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। उन्होंने इतने कम लक्ष्य पर भी अपनी टीम को महत्वपूर्ण जीत दिलाई।