इसे कौन रिप्लेस करेगा’, सुंदर के भारतीय टीम में आते ही BCCI पर भड़क गए फैंस

    भारतीय टीम (Team India) में इस समय कई खिलाड़ी है, जो चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं। वही एक तरफ जसप्रीत बुमराह (Jasprit  Bumrah) में चोटिल होने के कारण टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। उसके बाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी चोट की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेल पाए हैं।

    वाशिंगटन सुंदर को फैंस ने किया ट्रोल  

    सिलेक्टर्स ने उनकी जगह वाशिंगटन सुंदर को जगह दी है, जिससे सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है और इस वजह से सुंदर को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दीपक चाहर की जगह पर वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया गया है।

    Washington Sundar Replace Deepak Chahar in iND vs SA ODI

    सुंदर अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में भी माहिर है, लेकिन पिछले कुछ समय से वह भी चोट से जूझते हुए नजर आए हैं। टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरे वनडे 9 अक्टूबर को खेला जाएगा अब देखना होगा कि इसमें टीम के साथ प्रदर्शन करते हुए देखी जा सकती है।

    वही वाशिंगटन सुंदर अपने खेल से ज्यादा अपने इंजरी की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। इसकी वजह से टीम इंडिया के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि सुंदर उनकी जगह टीम में आए हैं, लेकिन वही वहीं कुछ प्लेयर यह भी कह रहे हैं कि यह शीशे की बॉडी लेकर आए हैं, जो कि कभी भी चोटिल हो सकते हैं। इस तरह से उन्हें कई तरह के कमेंट का सामना करना पड़ रहा है।

    वाशिंगटन सुंदर अब तक अपने खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया में स्थाई जगह नहीं बना पाए हैं। आस्ट्रेलिया दौरे पर जरूर उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी और उन्होंने टीम इंडिया के लिए अब तक तीनों फॉर्मेट में खेल खेला है। इंडिया के लिए चार टेस्ट मैचों में 265 रन और छह विकेट उन्होंने हासिल किए हैं, वहीं चार वनडे और एक टी-20 मैच भी खेले हैं।