पीएम मोदी के Ujjain दौरे से पहले सरकार द्वारा किया गया बड़ा फेरबदल, उज्जैन में सीएम शिवराज का एक्शन

    उज्जैन में महाकाल लोक (Mahakal Lok) के लोकार्पण के लिए 11 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आने वाले हैं। इसके लिए प्रशासन अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर चुका है इससे पहले कि उज्जैन के प्रशासन में बड़ा फेरबदल भी देखा गया है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लगातार मिल रही शिकायतों के बाद एक्शन लिया है।

    संदीप सोनी को निगमायुक्त का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया

    Mahakal Lok Ujjain

    उज्जैन नगर निगम कमिश्नर अंशुल गुप्ता को हटाने के बाद CEO उज्जैन विकास प्राधिकरण संदीप सोनी को निगमायुक्त का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया। इसी के साथ अब संदीप सोनी के पास ट्रिपल चार्ज हो गए हैं। अभी तक संदीप सोनी प्रशासक महाकाल मंदिर, सीईओ उज्जैन विकास प्रधिकरण की जिम्मेगारी संभाल रहे थे। अब वो इन दोनों दायित्वों के साथ ही नगर निगम आयुक्त का प्रभार सभालेंगे।

    11 अक्टूबर को आने वाले है, नरेंद्र मोदी

    11 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी शाम के समय उज्जैन आएंगे और वह कुल 3 घंटे उज्जैन में बिताएंगे। यहाँ आने के बाद महाकाल का आशीर्वाद लेने के साथ साथ महाकाल लोक के लोकार्पण करेंगे। उसके बाद एक सभा को भी संबोधित करने वाले हैं, जिसके लिए वह कार्तिक मेला ग्राउंड पहुंचेंगे प्रधानमंत्री को देखते हुए पूरे मार्ग को नया बनाया जा रहा है, जहां से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरेगा। इसके साथ ही यातायात की व्यवस्था और लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

    इन सभी बातों के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने सभी चीजों का जायजा लिया है और अधिकारियों को हर चीजों के लिए सतर्क रहने के भी आदेश दिए हैं।