टीम इंडिया का ये सुपरस्टार बल्लेबाज लौट आया है फॉर्म में,अब पाकिस्तान को है हार का डर

    T20 World Cup: T20 वर्ल्ड कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया में अब तक कई मुकाबले हो चुके हैं, वही भारत का मुकाबला पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को होने वाला है। वही आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम पर हार का खतरा भी देखा जा सकता है।

    यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है, टीम इंडिया में एक ऐसा भी खिलाड़ी मौजूद है जो इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहा है और वह खिलाड़ी अपना बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा से ही आजमाते हुए आया है और पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने कई बेहतरीन पारियां भी खेली है।

    विराट कोहली बन सकते है पाकिस्तान के लिए खतरा

    Virat Kohli Inform Batsmen Pakistan vs India T20 World Cup

    आज हम बता रहे हैं इंडिया के सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में जिनके आंकड़े काफी शानदार है और हाल ही में वह दोबारा से फॉर्म में भी लौट आए हैं। विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाना हमेशा से ही पसंद रहा है और जब भी उन्होंने उनके खिलाफ मैच खेला है, तब मैदान पर रह जमकर रन बरसाए हैं।

    विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अभी तक 4 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने 3 अर्धशतकों की मदद से 226 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 226.00 का रहा है। वही एशिया कप 2022 की बात की जय तो विराट कोहली  ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार खेल दिखाया था, ऐसे में फैंस का इस बार भी उनसे सबसे ज्यादा उम्मीद रहने वाली हैं।

    विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप में कुल 21 मैच खेले हैं इन मैचों में उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और 10 अर्धशतक के साथ 845 रन बनाए हैं। टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम विराट कोहली को सिर्फ एक बार ही आउट कर सकी है। विराट पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ इस टूर्नामेंट में आउट हुए थे, इसके पहले वह ऐसा करने में नाकाम रही है।