पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलने वाले मोहम्मद शमी, पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

    IND vs PAK: T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरुआत हो चुकी है और भारत और पाकिस्तान इस बार अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को खेलने वाली है। इस मैच से पहले भारतीय खिलाड़ी अनिल कुंबले (Anil Kumble) का एक बयान सामने आया है, जिसमें उनका मानना है, कि इस मैच में स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। यह चौंकाने वाला खुलासा अनिल कुंबले द्वारा किया गया है।

    अनिल कुंबले ने किया चौंकाने वाला खुलासा

    IND vs PAK Anil Kumble on Mohammad Shami

    मोहम्मद शमी अब तक T20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की जगह शामिल किए गए हैं। अनिल कुंबले ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है, कि वर्ल्ड कप की अगुवाई करते हुए हर्षल पटेल गेंदबाजी लाइन अप का हिस्सा रहे हैं इसके साथ ही वह डेथ ओवरों तक गेंदबाजी करने में भी सफल रहते हैं।

    मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में उसे 1 ओवर में वही किया जो करना था, लेकिन पिछले कुछ समय से में नई गेंद से प्रभावी रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि मोहम्मद शमी ने अब तक काफी प्रभावी गेंदबाजी की है ,उन्होंने गाबा के मैदान पर खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बारे में एक मैच में भी ऑस्ट्रेलिया के आखिरी ओवर में 11 रनों की जरूरत थी, लेकिन उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 रन ही दिए और उस ओवर में उन्होंने तीन विकेट लिए थे। वहीं आस्ट्रेलिया का एक खिलाड़ी रन आउट भी हुआ है।

    आपको बता दें कि मोहम्मद शमी पिछले साल हुए T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा भी रहे थे, उस समय उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने आखिरी बार T20 मैच नामीबिया के खिलाफ खेला था। शमी ने भारत के लिए अब तक कुल 17 T20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 18 विकेट अपने नाम किये है।