भारतीय टीम की इस हारकर पर भयंकर गुस्सा हुए सुनील गावस्कर, सरेआम खिलाडियों पर जताया ग़ुस्सा

    रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया 23 अक्टूबर को 2022 वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला खेलने वाली है। इस मैच का सभी लोगों काफी बेसब्री से इंतजार रहे है को, वहीं इस समय टीम इंडिया का भी जमकर मैदान में प्रेक्टिस कर रही है। वहीं टीम इंडिया ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) उन पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

    सुनील गावस्कर ने कही दो टुक बात

    Sunil gavaskar on team india Ind vs pak

    आपको बता दें कि मैच से 2 दिन पहले बता टीम इंडिया ने ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन बुलाया था। ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन में सभी खिलाड़ियों का हिस्सा लेना अनिवार्य नहीं होता है। टीम इंडिया के इस कदम को देख सुनील गावस्कर भड़क गए। सुनील गावस्कर  का मानना है, कि इस बड़े मुकाबले को देखते हुए सभी खिलाड़ियों को प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा बनना चाहिए था। लेकिन टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी इस प्रैक्टिस सेशन में दिखाई नहीं दिए।

    सुनील गावस्कर ने मीडिया से बात करते हुए बताया है, कि मैं इससे सहमत नहीं हूं क्योंकि मेलबोर्न आने से पहले आपका वार्म अप मैच धुल गया था फिर 1 दिन की छुट्टी के बाद अगले दिन आप अभ्यास नहीं करने का विकल्प चुनते हैं और 1 दिन के अंत में जो अभ्यास के लिए नहीं आया था। वह मैच विनर बन सकते हैं। लेकिन आप एक टीम के रूप में एक ले जाते हैं आप उद्देश्य की भावना देखना चाहते हैं।

    इस आने वाले मैच में भारतीय टीम की तरफ से रोहित शर्मा कप्तानी करने वाले हैं। वहीं पाकिस्तान की टीम में बाबर आजम कप्तानी करने वाले हैं। इन दोनों का मैच काफी रोमांचक होने वाला है, जिसे देखने के लिए लोग बेसब्री से 23 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं।