VIDEO: विराट कोहली से छुटा लड्डू कैच, फिर रविचंद्रन आश्विन का रिएक्शन हुए वायरल; IND vs SA

    IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच में 30 अक्टूबर को टी-20 विश्वकप (T20 World Cup 2022) में मुकाबला खेला गया था। इस मैच में भारत के 5 विकेट से हार हुई है, लेकिन इस हार का कारण भारत की कमजोर फील्डिंग और कमजोर बल्लेबाजी रही है।

    विराट कोहली के कैच छोड़ने से नाराज दिखे अश्विन

    Virat Kohli Drop Catch R Ashwin Reaction

    मैच में कोई भी बड़ा बल्लेबाज नहीं चल पाया है, सूर्यकुमार यादव के अलावा सभी बल्लेबाज फ्लॉप होते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं इनके कमजोर फील्डिंग भी इसका एक कारण बनी हुई है। इस मैच के दौरान विराट कोहली ने भी एक महत्वपूर्ण कैच छोड़ा और इस पर गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) की प्रतिक्रिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था लेकिन भारत की शुरुआत खराब रही। भारत ने जल्दी ही 3 विकेट गंवा दिए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने एक छोर पर पारी संभालने की कोशिश की और उन्होंने 68 रनों की पारी खेली लेकिन दूसरे छोर से उन्हें किसी का साथ नहीं मिला और टीम अपने 20 ओवरों में केवल 133 रन ही बना सकी।

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की शुरूआत भी काफी अच्छी नहीं रही और उनके बल्लेबाज भी जल्द ही आउट हो गए, लेकिन एडन मार्क्रम और डेविड मिलर ने काफी अच्छी साझेदारी की और दक्षिण अफ्रीका को जीत के कगार पर लाकर खड़ा किया।

    हालांकि एक समय भारत के पास इस जोड़ी को तोड़ने का मौका था, लेकिन विराट कोहली ने 12वें ओवर में अश्विन की गेंद पर उनका कैच छोड़ दिया। उनके कैच छोड़ने के बाद अश्विन का रिएक्शन काफी हैरान करने वाला था और इसके कारण वह काफी उदास भी दिखाई दिए थे, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

    वहीं दूसरी तरफ शमी के एक ओवर में बल्लेबाज रन भागे और रोहित ने गेंद स्टंप की तरफ फेंकी लेकिन गेंद स्टम्प से दूर चली गई। अगर गेंद सीधे स्टंप्स पर लगती तो बल्लेबाज निश्चित तौर पर आउट हो जाता। इस तरह से भारतीय टीम की फील्डिंग काफी खराब रही है।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ICC (@icc)