IND vs SA: सूर्यकुमार यादव ने पैर किया आगे और छक्का मारा पीछे; देखे VIDEO

    IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में हुए मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने आज सभी लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की है। वह देखने लायक रही है सूर्यकुमार ने एक से एक बढ़कर छोटा लगाए हैं। उन्होंने न केवल संकट में चल रही थी टीम इंडिया (Team India) को उबारा है, बल्कि उनके बेहतरीन बल्लेबाजी से उन्होंने एक सम्मानजनक स्कोर तक ले जाने में टीम इंडिया की मदद की है।

    सूर्यकुमार यादव ने उबारा टीम इंडिया को

    Suryakumar Yadav Six

    सूर्यकुमार ने 40 गेंदों में छह चौके और तीन छक्के लगाए हैं और उन्होंने इस समय 170 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 68 रन बनाए। उन्होंने अपने नया बल्लेबाजी से क्रिकेट की गलियारों में भी काफी चर्चा बटोरी है।

    उन्होंने केशव महाराज की गेंद पर एक जबरदस्त छक्का लगाया है इसकी सराहना आज सभी लोग कर रहे है। केशव महाराज की पांचवीं गेंद पर सूर्या चौका जड़ चुके थे। अब बारी अगली गेंद की थी। टीम इंडिया को बड़ा स्कोर दिलाने में जुटे सूर्या को जैसे ही केशव ने लास्ट बॉल डाली तो उन्होंने पहले इस गेंद को पढ़ा और जैसे ही बॉल ने टप्पा खाया, सूर्या ने शॉट मारने के लिए घुटना मोड़ा और विकेट पर आती गेंद को सिर के ऊपर से उठाकर लॉन्ग लेग की ओर खतरनाक छक्का ठोक डाला।

    इस तरह का नजारा केशव देखते ही रह गए। उन्हें ये यकीन करना मुश्किल हो गया कि उनकी विकेट पर आती सटीक बॉल को कोई छक्के में कैसे बदल सकता है। सूर्यकुमार यादव के अलावा मैच में कोई भी बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाया है।

    भारत के पांच विकेट महज 49 रन पर ही गिर गए थे वहीं केएल राहुल 14 गेंदों में 9 रन ही बना पाए रोहित शर्मा 15 रन बनाकर आउट हो गए। विराट कोहली 12 रन बनाकर आउट हो गए। इसी तरह से दीपक हुड्डा और हार्दिक पांड्या 2 रन पर आउट हो गए वहीं दिनेश कार्तिक से भी कई उम्मीदें थी। लेकिन वह भी सिर्फ 6 रन बनाकर ही आउट हो गए।

    देखे वीडियो