विराट कोहली मिले मेलबर्न गवर्नर से और कप्तान रोहित शर्मा ने दिया स्पेशल गिफ्ट

    भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) इस समय ऑस्ट्रेलिया में है और यह अपने वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है। इसका पहला मुकाबला टीम इंडिया से होने वाला है, लेकिन इस मैच के पहले पूरी टीम इंडिया मेलबर्न कि गवर्नर से मुलाकात करने के लिए गई है, जिस की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें पूरी टीम के साथ साथ टीम के अन्य सदस्य भी दिखाई दे रहे।

    मेलबर्न में गवर्नर से मिली टीम इंडिया

    virat kohli and rohit sharma meet melbourne governor

    टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने टी20 वर्ल्ड कप का सुपर 12 राउंड शुरू होने से पहले मेलबर्न की गवर्नर लिंडा देसाउ से मुलाकात की है। बीसीसीआई ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘टी20 वर्ल्ड कप से पहले माननीय लिंडा देसाउ, विक्टोरिया की गवर्नर और अन्य मशहूर शख्सियतों ने भारतीय क्रिकेट टीम से मुलाकात की।

    इन फोटो में आप देख सकते हैं, कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए उन्हें गिफ्ट प्रदान कर रहे हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है टीम इंडिया 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अपना पहला मैच खेलने वाली है। जिसमें वह पाकिस्तान से मुकाबला करते हुए देखी जाएगी।

    भारतीय टीम की कमान इस समय रोहित शर्मा के पास है। वही पाकिस्तान की कप्तानी बाबर आजम संभाल रहे हैं। अब देखना होगा कि यह दोनों ही कप्तान की तरह से अपनी टीम को लेकर मैदान में उतरते ही। वही मौसम और बारिश को लेकर भी फैंस के बीच में चिंता है, लेकिन उम्मीद है कि इस खेल में खलल नहीं होगा और कुछ ओवरों का खेल तो जरूर देखने को मिल जाएगा।

    इस मैच से पहले विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने इससे पहले नई जर्सी में फोटो-शूट भी कराया था। सोशल मीडिया पर अभी तक तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। जिसके फेंस काफी पसंद कर रहे है।