T20 World Cup में पहली बार भारतीय टीम का हिस्सा बनेगा ये खिलाडी, पाकिस्तान के विरुद्ध खेलना पक्का

    T20 World Cup 2022: T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो गई है और भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को होने वाला है। जिस की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। सभी को इस मुकाबले का काफी दिनों से इंतजार है दोनों ही टीमें यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेलने वाली है। इस मैच में टीम इंडिया के एक युवा खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप में पहली बार खेलने का मौका मिल रहा है । अब देखना होगा कि है 23 साल की उम्र का खिलाड़ी किस तरह से टीम में अपनी जगह बनाते है।

    अर्शदीप सिंह को दिया जा सकता है मौका

    Arshdeep Singh First time Playing T20 World Cup

    पाकिस्तान के खिलाफ खेलने जाने वाले इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा युवा खिलाड़ी अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को प्लेइंग 11 में जगह दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि इन्हें इस बार मौका मिल सकता है एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की थी और यह डेथ ओवर में भी काफी सफल रहे हैं।

    अर्शदीप सिंह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जसप्रीत बुमराह की कमी पूरी करते दिखाई दे सकते हैं। अर्शदीप सिंह ने इसी साल इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर एशिया कप 2022 के एशिया कप  में जगह बनाई थी और अब वह टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा बन गए हैं। अर्शदीप सिंह ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 13 टी20 मैच खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने सिर्फ 8.14 की इकॉनमी से रन देते हुए 19 विकेट अपने नाम किए थे।

    टीम इंडिया इस समय मैदान में काफी प्रैक्टिस कर रही है और 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में यह जीत हासिल करने के लिए उतरेगी। वहीं इसका दूसरा में 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के साथ होने वाला है और तीसरा मैच 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाला है। इसके साथ ही वह दो मैच बांग्लादेश के साथ और पांचवा मैच 6 नवंबर को जिंबाब्वे के साथ होगा।