5 क्रिकेटर जो आंधी की तरह आये और कुछ दिनों बाद हुए विलुप्त, सूची में 2 भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज भी शामिल

    क्रिकेट करियर में कई ऐसे खिलाड़ी भी आए हैं, जिन्होंने इंटरनेशनल प्रारूप में क्रिकेट खेलना शुरू किया और उनको फैंस ने काफी पसंद भी किया था, लेकिन वह मैच में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए और जल्द ही क्रिकेट के मैदान से बाहर हो गए हैं, ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के नाम आपको बता रहे है।

    vijay shanakr shivam dubey

    विजय शंकर

    हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप खेला है। विजय शंकर को 2019 वर्ल्ड कप में अंबाती रायुडू को दरकिनार करके टीम में शामिल किया गया था। हालांकि, जिस तेजी से उनकी टीम में एंट्री हुई उतनी ही तेजी से वो ड्रॉप भी हो गए। विजय शंकर ने भारत के लिए 12 वनडे और 9 टी-20 खेले।

    क्रिस लिन

    सिक्स मशीन के नाम से जाने-जाने वाले क्रिस लिन आंधी की तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम में आए लेकिन, अब उनका नाम चयनकर्ताओं ने पूरी तरह से भुला दिया है। क्रिस लिन ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल 4 वनडे और 18 टी-20 मैच ही खेले हैं।

    शिवम दुबे

    ऑलराउंडर शिवम दुबे में युवराज सिंह की झलक दिखती थी। शिवम दुबे जब टीम में आए तब फैंस ने उम्मीद की थी कि अब टीम को नया युवराज सिंह मिल गया है। लेकिन, अब तक केवल शिवम दुबे ने भारत के लिए 1 वनडे और 13 टी-20 मैच ही खेले हैं। शिवम दुबे फिलहाल टीम इंडिया के स्कीम ऑफ थिंक में दूर-दूर तक नहीं हैं।

    आंद्रे रसेल

    टी-20 क्रिकेट के दिग्गज में शामिल आंद्रे रसेल ने अपने देश के लिए टी-20 में केवल 741 रन बनाए और 39 विकेट लिए। वहीं वनडे क्रिकेट में वेस्टइंडीज के लिए आंद्रे रसेल ने केवल 56 मुकाबले खेले। आंद्रे रसेल ने आंधी की तरह वेस्टइंडीज टीम में एंट्री की थी लेकिन, उनका इंटरनेशनल करियर काफी फीका रहा।

    इमरान नजीर

    डोमेस्टिक क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज इमरान नजीर की इंटरनेशनल क्रिकेट में एंट्री और एक्सिट में ज्यादा वक्त नहीं लगा। इमरान नजीर ने पाकिस्तान के लिए केवल 8 टेस्ट, 79 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले।