उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को कुछ अनोखे तरीके से किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे

    भारतीय टीम (Team India) के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में जाने जाने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया है। इस अवसर पर बल्लेबाज को अपने साथी खिलाड़ी रिश्तेदार और कई फैंस ने इसके लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी है, लेकिन इस बीच उनकी गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सभी का प्रेम ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

    उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दी इस तरह बधाई

    आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइंग किस करते हुए किसी को बर्थडे विश करते हुए दिखाई दे रही है। यहां पर उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नही किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट के साथ सिर्फ हैप्पी बर्थडे लिखा है, उन्होंने भी किसी के नाम नहीं लिया है लेकिन किसी को विश जरूर किया है।

    urvashi rautela on rishabh pant birthday

    उनके इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनके इस वीडियो को ऋषभ पंत के जन्मदिन से जोड़कर देख रहे हैं, सोशल मीडिया पर पेज का मानना है कि रोशनी जन्मदिन की बधाइयां देते हुए इस वीडियो को शेयर किया है और उन्होंने ऋषभ पंत को इसके लिए बधाइयां दी है।

    इस समय ऋषभ और उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर काफी तकरार चल रही है, लेकिन गर्मियों में भी उर्वशी ने ऋषभ पंत का नाम लिए बिना एक बयान दिया था, जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड एक्टर्स को झूठा बताया था। इस तरह से इन दोनों के बीच में तकरार बढ़ती जा रही है और यह एक दूसरे को पसंद नहीं कर रहे हैं।