केन्द्रीय मंत्री कौशल कुमार ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना..

    जहां एक तरफ़ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपने पिता मुलायम सिंह यादव की अस्थियां विसर्जित करने के लिए हरिद्वार गए हैं , तो वहीं इस बीच केन्द्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने अखिलेश पर निशाना साधा है. कौशल किशोर ने अखिलेश यादव को धोखेबाज बताया और कहा कि अखिलेश ने मुलायम सिंह से अध्यक्ष पद को लेकर उन्हें धोखा दिया था.

    अखिलेश यादव पर निशाना

    केन्द्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने सपा नेता अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश ने मुलायम सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर धोखा दिया था, जिससे मुलायम सिंह को दिक्कतें पैदा हुईं. अब समाजवादी पार्टी खात्म की ओर हैं. कौशल किशोर ने कहा कि अब सभी पार्टियां और राजनीतिक दल खात्मे की ओर हैं. वहीं दूसरी तरफ मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद सपा और प्रसपा के बीच दिख रही नजदीकी और इसका चुनाव पर पड़ने वाले असर को लेकर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कुछ नहीं, इसका कोई फायदा नहीं होगा. दोनों के एक हो जाने से भी कोई फायदा नजर नहीं आ रहा है. बीजेपी मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ रही है.

    शौकत अली के बयान पर पलटवार

    पत्रकारों ने जब एआईएमआईएम नेता शौकत अली के हिन्दुओं पर दिए गए विवादित बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि गुलामी की प्रथा लागू होगी. जब हिंदू धर्म के लोग कोई काम करते हैं तो वो विश्व का कल्याण करने के लिए करते हैं. शौकत अली का जो कहना है वो विभेद पैदा करने का काम करते हैं. लोक सभा चुनाव और निकाय चुनाव पर मंत्री ने कहा की इस बार हम उत्तर प्रदेश में हम 75 से ज्यादा सीटें जीत कर आयेंगे और निकाय चुनाव में भी बड़े पैमाने पर चुनाव जीतेंगे.