नोरा फतेही का देसी लुक आया सामने, उनकी अदाओ से नजर हटाना हुआ मुश्किल

    Nora Fatehi Desi Look: फतेही (Nora Fatehi) आज के समय में एक जानी-मानी एक्ट्रेस है और आज उन्हें कई लोग अभी प्यार करते हैं। फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखकर काफी खुश होते हैं, ऐसे में एक तेज भी लगातार अपने फैंस के लिए फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इनकी हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें यह काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

    साड़ी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं नोरा फतेही

    नोरा फतेही को अक्सर अपने हॉट फोटोस और वीडियो शेयर करते हुए देखा गया है। ऐसे में इन दिनों उनके फोलोवेर्स की लिस्ट भी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसमें जो उन्होंने वीडियो पोस्ट किया है उसमें नोरा फतेही काफी खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है। जिस पर उनके फैंस की नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है।

    इस वीडियो में नोरा बेज कलर की हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है। एक्ट्रेस ने इसके साथ डीपनेक का फुल स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना है। उन्होंने अपने इस लुक को ब्राउनिश स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने इन फोटो में आप देख सकते हैं कि गले में डायमंड का चौकोर सेट पहना हुआ है और अपने बालों को खुला रखा है, जिसमें नोरा और भी खूबसूरत दिखाई दे रही है।

    Nora Fatehi Desi Look

    इस वीडियो में नोरा फतेही कैमरे के सामने काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। इस दौरान उन्होंने अपनी अदाएं दिखाई है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और अलग-अलग कमेंट करते हुए देखे जा सकते हैं।  इस समय नोरा अपनी आने वाली फिल्म थैंक गॉड को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म में वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखी जाएगी। इसके बाद वह 100 परसेंट टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखाई देगी।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)