T20 World Cup 2022: इन 3 खिलाडियों का यह आखिरी वर्ल्डकप हो सकता है, बढती उम्र बनी परेशानी

    T20 World Cup 2022: इस बार t20 वर्ल्ड कप 2022 में कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो कि आखिरी बार इस टूर्नामेंट को खेल सकते हैं यह 3 प्लेयर्स ऐसे हैं, जिनकी उम्र अब उनका साथ नहीं दे रही है और हो सकता है कि अगली बार आप को टीम में दिखाई ना दे। यह प्लयेर अपनी बैटिंग में भी माहिर हैं और उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है। यह प्लेयर सभी 35 साल से ऊपर के हैं. आइए जानते हैं, इनके बारे में –

    दिनेश कार्तिक

    This could be the last world cup for these 3 players Dinesh Karthik

    इस टीम में पहला नाम दिनेश कार्तिक का आता है, जो कि आज से 37 साल के हो चुके हैं। दिनेश कार्तिक को 2022 के वर्ल्ड कप में शामिल किया गया है, वहीं 2024 के वर्ल्ड कप तक बा 39 साल के हो जाएंगे, एसे मैं अब वह आने वाले समय में टीम में शामिल होना मुश्किल है। सिलेक्टर्स उनकी जगह संजू सैमसन, ईशान किशन जैसे कई और भी बल्लेबाजों को मौका दे सकता है।

    डेविड वॉर्नर

    दूसरा नाम आस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर का आता है, जो कि अपनी बेटी के लिए काफी फेमस है। उन्होंने अपने दम पर कई बार आस्ट्रेलिया टीम को जीत दिलाई है। इस समय वह 35 साल के हैं और 7 अक्टूबर को वह 36 साल की हो जाएंगे। इस तरह से आने वाले वर्ल्ड कप में उनकी उम्र और अधिक बढ़ जाएगी उनका आखिरी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 हो सकता है, पिछले साल ऑस्ट्रेलिया का t20 वर्ल्ड कप खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

    मोहम्मद नबी

    तीसरे नंबर पर अफगानिस्तान टीम के स्पिनर और ऑलराउंडर माने जाने वाले कप्तान मोहम्मद नबी है। यह 1 जनवरी को 38 साल के हो जाएंगे, उनका भी यह आखरी वर्ल्ड कप होने वाला है 2024 का t20 वर्ल्ड कप तक नबी 40 साल के हो जाएंगे, ऐसे में वह आखरी t20 वर्ल्ड कप को यादगार बनाने की कोशिश करेंगे और बेहतर प्रदर्शन कर सकते है।