T20 World Cup: टी20 वर्ल्डकप के लिए ये 3 खिलाडी है हर्षल पटेल से बेहतर विकल्प

    T20 Worldcup: अगले महीने T20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू होने वाला है जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। वहीं भारतीय टीम के सिलेक्शन कमिटी के सामने इस समय एक चिन्ता बनी हुई है। इस समय आस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 मैचो की सीरिज खेली जा रही थी। इस सीरीज में जिस तरह से गेंदबाजों का प्रदर्शन रहा है इसके लिए सभी को अभी से चिंता हो रही है।

    आपको बता दें कि इस टीम में जसप्रीत बुमराह की एक बार फिर से वापसी हो गई है । परंतु बाकी के गेंदबाज अभी भी परेशानी बने हुए हैं। हर्षल पटेल  (Harshal Patel) का दोनों ही मैच में जिस तरह से खराब प्रदर्शन रहा है, वह चिंताजनक है। अब ऐसे में देखा जा रहा है कि उनकी जगह ऐसे तीन तेज गेंदबाज है जो कि हर्षल पटेल की जगह ले सकते हैं और इन्हें भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है।

    दीपक चाहर

    Deepak Chahar

    इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दीपक चाहर का आता है। टीम इंडिया में इन्होंने काफी बेहतरीन वापसी की है, लेकिन चोट की वजह से इस समय टीम में वापसी नहीं कर पाए, दीपक चाहर नई गेंद के साथ काफी अच्छी स्पिन करते हैं। ऑस्ट्रेलिया की पिच पर दीपक चाहर की गेंदबाजी बल्लेबाजों के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती थी। लेकिन उन्हें इस समय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

    शार्दुल ठाकुर

    Shardul thakur

    टीम इंडिया की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जिंबाब्वे सीरीज में उन्हें मौका दिया गया था और उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। शार्दुल एक विकेट टेकर गेंदबाज है। इसलिए हर्षल पटेल से अच्छे विकल्प साबित हो सकते थे। यदि वह t20 वर्ल्ड कप में खेलते तो इसका फायदा टीम को मिल सकता था।

    टी नटराजन

    T Natrjan

    टी नटराजन अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के कारण जाने जाते हैं और यहां अक्सर अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशानी में डाल देते हैं। नटराजन हमेशा से आईपीएल में अपनी शानदार लाइन में देखे गए हैं, परंतु उन्हें भारतीय टीम से अक्सर दूर रखा गया है। लेकिन वह हर्षल पटेल से बेहतर विकल्प के रूप में टीम में काम कर सकते थे।