घूसखोरी का वीडियो लगा सीएम योगी के हाथ, सरकार के शिकंजे में फंसे डिप्टी एसपी बन गए दरोगा….

    एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से डीप्टी एसपी विद्या किशोर शर्मा को डिमोशन देकर वापस दरोगा बना दिया गया. दरअसल 2021 में जब विद्या किशोर शर्मा रामपुर में सीओ सिटी के पद पर तैनात थे. विद्या किशोर शर्मा के घर पर एक शख्स से पैसे के लेन-देन का वीडियो सामने आया था. वीडियो वायरल हुआ तो मामला लखनऊ पहुंच गया. जिसके बाद गृह विभाग ने डिप्टी एसपी विद्या किशोर शर्मा को सस्पेंड कर दिया था.

    घूसखोरी की वीडियो पर सीएम योगी का एक्शन 

    आरोपी विद्या किशोर शर्मा के बहाली यूपी पुलिस में दरोगा के तौर पर हुई थी. फिर वो प्रमोशन पाकर डिप्टी एसपी बने लेकिन इतनी घुस खा ली कि सरकार ने फिर से दरोगा बना दिया. यह मामला उत्तर प्रदेश का है. जहां डिप्टी एसपी रैंक के अधिकारी विद्या किशोर शर्मा पर 2021 में घुसखोरी के आरोप लगे थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जांच हुई तो सरकार ने सीओ साहब को डिमोट करके दरोगा बना दिया. आपको बता दें कि वर्तमान में विद्या किशोर शर्मा डिप्टी एसपी के पद पर पीटीसी में तैनात है.

     

     

    वायरल वीडियो में विद्या किशोर शर्मा पैसे लेकर ऊपर तक पहुंचाने की बात कर रहे है. दरअसल 2021 में रामपुर में एक अस्पताल संचालक पर महिला ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद अस्पताल और संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई. वहीं अस्पताल के संचालक ने अपनी बेगुनाही के तमाम सबूत पेश किए लेकिन पुलिस अधिकारी तमाम सबुतों को दरकिनार करके मदद करने की आड़ में घुस की मांग करने लगे. जिसके बाद अस्पताल संचालक से विद्या किशोर शर्मा ने मामले को रफा दफा करने के लिए 5 लाख रूपये की मांग की. वीडियो वायरल हुआ तो मामला गृह विभाग पहुंचा. जिसके बाद आरोपी डिप्टी एसपी को विभाग ने सस्पेंड कर दिया.