हिमाचल में चुनाव पर सियासत तेज, कांग्रेस पर जमकर भड़के सीएम योगी…

    हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है. जिसे लेकर बीजेपी ताबड़तोड़ प्रचार और प्रसार में जुटी हुई है. बीजेपी के तमाम स्टार प्रचारक चुनाव में जान फूंकने में लगे हुए है. किसी भी तरीके से बीजेपी नहीं चाहती कि सत्ता की कुर्सी उनके हाथ से चली जाए. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कसौली विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों और सूबे से स्वाथ्य मंत्री डॉ राजीव सैजल के लिए चुनाव प्रचार करने गए. जहां कांग्रेस के ऊपर वह ऐसे हमलावर हुए कि उन्हें सुनकर कांग्रेस भी तिलमिला जाएगी.

    कांग्रेस पर जमकर भड़के सीएम योगी 

    सीएम योगी ने डबल इंजन सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के सिर्फ दो लोग जीते. जबकि जब कोई मर जाता है तो उसे कंधा देने के लिए भी चार लोगों की जरूरत होती है. जनता भी अब जान गई है कि जो लोग देश पर अब बोझ बन गए है उन्हें अभ ढोने की कोई जरूरत नहीं है.

     

     

    सीएम योगी कांग्रेस पर काफी ज्यादा हमलावर नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने यूपी में उपलब्धियां भी गिनाई. सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उन्होंने माफियाओं को मारकर भगा दिया है. कहीं वो लोग यहां हिलाचल में आकर ना परेशान करने लगे. इनकी पंजाब सरकार ने एक उत्तर प्रदेश के माफिया को पंजाब में जबरदस्ती बैठा कर रखा था. बाद हम सुप्रीम कोर्ट से लड़कर उसे यूपी मे लेकर गए.