यूपी निकाय चुनाव को लेकर हलचल तेज, RLD लड़ेगी एकल, कांग्रेस ने किए बड़े ऐलान..

    उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में निकाय चुनाव में हलचल तेज हो गई है. बागपत की खेकड़ा, बड़ौत व बागपत नगर पालिका में निकाय चुनाव किए जाएंगे. इस निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टीयों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है और जीत हासिल करने के लिए चुनाव प्रचार भी जोरो-शोरो से शुरू कर दिया है. बता दें कि इन निकाय चुनाव में कांग्रेस, भाजपा और रालोद पार्टी एक -दूसरे को टक्कर देने वाली है.

    दरअसल निकाय चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह निकाय चुनाव एकल रूप से लड़ेंगे ना कि गठबंधन के साथ. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बागपत इलाके में चुनाव की स्थिति जानने के लिए 15 दिन में एक रिपोर्ट करने के आदेश दिए थे.

     

    दूसपी तरफ आरएलडी इस चुनाव में महंगई और बेरोजगारी के मुद्दे को उठा रही हैं. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव को 2024 चुनाव से पहले के सेमीफाइनल के तौर पर देख रही है. वहीं यूपी के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद इन निकाय चुनाव में कांग्रेस एक बार फिर से अपने आप को जिंदा करना चाहती है. जिसके चलते कांग्रेस के जिलाध्यक्ष यूनुस चौधरी ने जानकारी दी है कि पार्टी जिले के सारे सभी नगर पालिका व नगर पंचायत के सभी वार्डो पर चुनाव लड़ेंगी.