VIDEO: विराट को देख फैंस हुए गदगद, किया डांस काटा केक, गुवाहाटी में हुआ भारतीय टीम का शानदार स्वागत

    IND vs SA: इस समय तक भारतीय टीम (Team India) अपना अगला मैच खेलने के लिए गुवाहाटी पहुंच गई है, जहां पर वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना अगला मैच खेलेगी। खिलाड़ियों के वहां पहुंचने के बाद उनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया है।

    गुवाहाटी में टीम इंडिया का जोरदार स्वागत

    टीम होटल में कलाकार पारंपरिक डांस करते हुए भी नजर आए हैं। वहीं कई खिलाड़ियों को देखकर फैंस भी काफी उत्साह से भरे हुए दिखाई दिए और उनकी खुशी में केक भी काटा है।  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा T20 मैच गुवाहाटी में खेला जाना है, जो कि 2 अक्टूबर को बारसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा।

    Team India Welcome in Guwahati virat kohli

    टीम इंडिया ने पहला t20 मैच अफ्रीका से 8 विकेट से जीत लिया था। अब उसकी नजरें सीरीज में अजय बढ़त बनाने पर लगी है। भारत ने हाल ही में आस्ट्रेलिया को अपनी मेजबानी में खेली गई T20 सीरीज में मात दी थी।  भारतीय खिलाड़ी गुवाहाटी पहुंचे तो उनका लोगों ने काफी जोरदार तरीके से स्वागत किया है।

    विराट को देख फैंस डांस करने लगे

    बीसीसीआई (BCCI) ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। उसके बाद राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा समेत बाकी खिलाड़ी एयरपोर्ट पर दिखाई दिए हैं, जहां पर उनका स्वागत हो रहा है। विराट कोहली को देखकर तो फेंस जोश में डांस करने लगे हैं। वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत केएल राहुल अक्षर पटेल के अलावा सभी खिलाड़ी यहां पर दिखाई दे रहे हैं।

    इस समय टीम इंडिया से जसप्रीत बुमराह को चोट की वजह से बाहर कर दिया गया है। वहीं उनकी जगह पर मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया है। इस समय बुमराह अपनी चोट के कारण सीरीज से बाहर है और अपनी चोट ठीक होने का इंतजार कर रहे है। इस बात की जानकारी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली द्वारा दी गई है।

    देखे वीडियो