सैफ अली खान का विडियो वायरल, “बेटे का नाम राम नहीं रख सकता…” पटौदी नवाब के इस विडियो पर भड़के लोग, मचा बवाल

    बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते हुए देखे गए हैं। कई बार वह अपनी फिल्मों की वजह से तो कई बार अपने बच्चों के नाम की वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता है। एक बार बच्चों के नाम इब्राहिम तैमूर और जहांगीर रखने के लिए भी उनकी आलोचना हो रही है। 

    सैफ अली खान की फिल्म को बॉयकॉट किया जा रहा

    Saif Ali Khan Controversy

    एक बार फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेदा की रिलीज जैसेजैसे करीब आ रही है। उनके बॉयकॉट करने की मांग भी सोशल मीडिया पर काफी बढ़ गई है। इस फिल्म के बॉयकॉट की खबरे वायरल हो रही है। ऐसे में सैफ अली खान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है और लोग उसे शेयर करते हुए सेफ की आने वाली फिल्मों को भाई कोट करने की भी मांग कर रहे रहे है। 

    इस फिल्म को बॉयकॉट करने की भी एक बड़ी वजह सामने आ रही है, आपको बता दें कि साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रिमेक है। साउथ वाली मूवी में विजय सेठूपति और आर माधवन ने जबरदस्त काम किया था। अब लोगों का कहना है कि वह दर्शन मूवी पहले ही देख चुके हैं, तो आप इस फिल्म पर अपना पैसा बर्बाद करने की क्या जरूरत है।

    लोगों ने ऋतिक सेफ की फिल्म को कॉपी पेस्ट तक कह डाला है। इसी के साथ सैफ और करीना का एक पुराना वीडियो भी दिखाया जा रहा है, जिसमें एक तरफ से आप कह रहे हैं कि राम के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रख सकते हैं। वहीं करीना अपने बेटे तैमूर का नाम लेते हुए मुगल शासकों की तारीफ करते हुए भी दिखाई दी है। जिसके कारण एक बार फिर से यूजर्स का गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहा है।

    इस पुराने वीडियो में सैफ अली खान कह रहे हैं, ‘मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता। फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?’ इसी वीडियो में एक शो में करीना कपूर कह रही हैं, ‘जैसे वॉरियर जैसे तैमूर।करीना अपने बेटे का नाम बड़े ही गर्व से लेती दिखाई दे रही हैं।