वेस्टइंडीज को बुरी तरह से हराने वाली इस टीम को लगा है तगड़ा झटका, मिली शर्मनाक हार

    T20 World Cup: बुधवार के दिन हुए आयरलैंड और स्कॉटलैंड (IRE vs SOC) के मुकाबले में आयरलैंड की टीम ने स्कॉटलैंड को छह विकेट से हरा दिया है। आयरलैंड के दो मैचों में यह पहली जीत है और इस तरह से उसने सुपर 12 की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है।

    स्कॉटलैंड की उम्मीदों पर फेरा पानी

    T20 World Cup Ireland beat Scotland by 6 Wickets

    T20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में स्कॉटलैंड ने वेस्टइंडीज जैसी मजबूत टीम को हराया है। इसमें उन्होंने 42 रनों से जीत हासिल की है, लेकिन दूसरे मैच में स्कॉटलैंड को आयरलैंड ने हरा दिया। इसमे स्कॉटलैंड ने 176 रन बनाए थे, जिसको चुनौतीपूर्ण स्कोर आयरलैंड ने 19 ओवर में ही पूरा कर लिया और उन्होंने 180 रन बनाकर इस मैच को जीत लिया।

    मैच के दोरान कर्टिस कैम्फर ने 9 रन पर 2 विकेट लेने के अलावा मात्र 32 गेंदों 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन की मैच विजयी पारी खेली। कैम्फर ने जॉर्ज डॉकरेल के साथ पांचवें विकेट की लिए मैच विजयी 119 रन जोड़े। जॉर्ज डॉकरेल ने 27 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 39 रन बनाए।

    मैच के दौरान लक्ष्य का पीछा करते हुए आयरलैंड का चौथा विकेट 61 रनों पर गिरा था। लेकिन उसके बाद कैंपर और डाकरे स्कॉटलैंड के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाए और इस तरह से एक और पहले ही मैच समाप्त हो गया। इससे पहले स्कॉटलैंड की पारी में ओपनर माइकल जॉनसन ने 55 गेंदों में छह छक्कों और 4 चौकों की मदद से 86 रनों की लाजवाब पारी खेली थी और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन टीम के गेंदबाजी इस मैच को नहीं बचा पाए और इस तरह से वह यह मैच हार गए।