भारतीय टीम का यह खिलाडी बन सकता है पाकिस्तान के लिए काल, काफी समय से मचा रहा है धूम

    इस समय भारतीय टीम (Team India) काफी अच्छे फॉर्म में चल रही है, मैं इस टीम का एक खिलाड़ी काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है, जो कि टीम इंडिया के लिए ढाल बन सकता है। भारत के इस खिलाड़ी ने 23 अक्टूबर को t20 वर्ल्ड कप मैच में पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खतरे की घंटी बजा दी है।

    आपको बता दें कि यह बल्लेबाज और कोई नहीं केएल राहुल (KL Rahul) है, जो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 23 अक्टूबर को t20 वर्ल्ड कप के मैच में सबसे बड़े काल के रूप में साबित हो रहा है। आज इस बल्लेबाज को टीम इंडिया की धार माना जा रहा है।

    संजय बांगर ने बताई खूबिया

    Sanajy Bangar on KL Rahul

    भारत के पूर्व बल्लेबाज कोच संजय बांगर का मानना है, कि 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में राहुल काफी बेहतरीन पारी खेल सकते हैं। यह उनके लिए फायदेमंद भी होगा, भारत के एशिया कप 2022 के आखिरी सुपर 4 मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने 62 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। राहुल आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में पांच द्विपक्षीय टी-20 मैचों में तीन अर्धशतक बनाकर फार्म में वापसी की है।

    संजय बांगर का कहना है, कि राहुल अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रहे हैं और इस दौर में वह एक के बाद एक अर्धशतक भी लगाते हुए देखे गए हैं। वह समय लेकर आसानी से चोके छक्के लगाते है। इसके साथ ही टीम में और भी कई खिलाड़ी है, जो कि काफी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देखे जा सकते हैं।

    टीम में राहुल के अलावा सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी क्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इस साल उन्होंने सबसे छोटे प्रारूप में प्रशंसकों को अपने बेहतरीन शॉट दिखाए हैं। सूर्यकुमार ऑस्ट्रेलिया में अपने पहले ही दौर पर है और पहली बार आस्ट्रेलिया का दौरा करने वाले हैं।