सुकेश के ‘लेटरबम’ ने केजरीवाल की उड़ा दी नींद !

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने विवादित बयानों को लेकर तो अकसर चर्चा में बने ही रहते है लेकिन ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जो हाल ही में तिहाड़ जेल से लेटरबम फोड़ा है उसने सीएम केजरीवाल की नींदे ही उड़ा दी है. शराब घोटाले को लेकर आप सरकार पहले से ही खटघरे में खड़ी है लेकिन अब केजरीवाल और उनकी सरकार पर एक नया आरोप लगाया है सुकेश चंद्रशेखर ने, सुकेश वहीं शख्स है जिसे सीएम केजरीवाल ने अभी कुछ दिन पहले महाठग बताया था. वहीं अब जब सुकेश ने केजरीवाल को जवाब देते हुए दिल्ली के राज्यपाल को लेटर लिखे तो ऐसा लगता है कि अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थोड़ी बढ़ सकती है.

    सुकेश के लेटर में केजरीवाल पर लगे गंभीर आरोप

    इस पत्र में केजरीवाल और उनके कई मंत्रियों पर कई गंभीर आरोप लगे है. सुकेश चंद्रशेखर ने राज्यपाल को तीन लेटर लिखकर केजरीवाल को सबसे बड़ा ठग बता दिया है..सुकेश के इस लेटर में केजरीवाल पर 50 करोड़ रूपय लेने के आरोप लगाए है तो वहीं सतेंद्र जैन पर 10 करोड़ की प्रोटक्शन मनी लेने के आरोप लगाए गए है. इतना ही नहीं सुकेश ने इस लेटर में यह तक कहा दिया कि केजरीवाल ने मुझसे 50 करोड़ रूपये लेने के बाद कनार्टक में एक बड़ी सीट का भी ऑफर दिया था.

     

     

    सुकेश के लेटर सामने के बाद से ही राजनीति में मानो भूचाल आ गया है. हालांकि दूसरी और सुकेश का कहना है कि लेटर लिखने के बाद उन्हें तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी और प्रशासन की तरफ से धमकियां मिलनी शुरू हो गई है लेकिन वह डरने वालों में से नहीं है. केजरीवाल की तरफ से इस पूरे मामले में अभी चुप्पी साधी हुई है लेकिन बीजेपी सरकार ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. अब देखना यह होगा की सुकेश चंद्रशेखर के यह लेटरबम केजरीवाल की कितनी टेंशन बढ़ाते है.