मोदी जी के आँध्र प्रदेश दौरे को लेकर सियासत तेज़, 11 नवम्बर को विशाखापत्तनम पहुचेंगे पीएम

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंध्र प्रदेश की दो दिवसीय यात्रा को लेकर राज्य की सियासत गरम हो गई है। बीजेपी और वाईएसआर कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं।

    चित्र साभार: गूगल

    11 नवंबर की रात को विशाखापत्तनम पहुचेंगे प्रधानमंत्री 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 नवंबर की रात को विशाखापत्तनम में आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी अगले दिन कार्यक्रमों की एक श्रृंखला में हिस्सा लेंगे। पूरे कार्यक्रमों की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वाईएसआरसी ने कहा है की प्रधानमंत्री का दौरा पूरी तरह से एक सरकारी कार्यक्रम है लेकिन बीजेपी ने इस बयान को खारिज कर दिया है।

    बीजेपी सांसद ने किया था निवेदन 

    बीजेपी से सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव ने अगस्त में प्रधानमंत्री मोदी से केंद्र सरकार की कई प्रतिष्ठित विकास और बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को आरंभ करने के लिए अपनी सुविधानुसार विशाखापत्तनम आने का निवेदन किया था।

    दो लाख लोगों के आने की संभावना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 नवंबर को आंध्र विश्वविद्यालय इंजीनियरिंग कॉलेज मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी ने बैठक के लिए भीड़ जुटाने को अपनी व्यवस्था करना शुरू कर दिया है। वाईएसआरसी ने बताया कि दो लाख लोगों के आने की संभावना है। वो प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोनों का संबोधन सुनेंगे। वाईएसआरसी ने विशाखापत्तनम और पड़ोसी विजयनगरम और श्रीकाकुलम में अपने लोकल नेताओं को भी उन जिलों से बुलाने का आदेश दिया है।