सुकेश चंद्रशेखर ने फिर किया बड़ा खुलासा, केजरीवल पर फूटा टेंशन का पहाड़….

    सीबीआई के शिकंजे में फंसे सुकेश चंद्रशेखर ने हाल ही में कई बड़े खुलासे किए है. जिनके चलते राजनीति में भूचाल आ गया है और साथ ही साथ उन्होंने कई राजनीतिक नेताओं की टेंशन भी बढ़ा दी हैं. हाल ही में सुकेश चंद्रशेखऱ ने एक लेटर जारी किया जिसमें उन्होंने दिल्ली के स्वास्थय मंत्री पर 10 करोड़ की प्रोटेक्शन मनी लेने की बात कही थी इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर भी गंभीर आरोप लगाए थे.

    सुकेश चंद्रेशेखर ने लेटर जारी कर केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप 

    सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से एक लेटर जारी किया जिसने अब पूरे सियासत में घमासान शुरू कर दिया है. इस लेटर में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए है. जिसके बाद ना केवल केजरीवाल बल्कि पूरी आम आदमी पार्टी सवालों के घेरे में आ गई है. इस लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल को महाठग बता दिया है.

     

     

    केजरीवाल पर बड़े आरोप लगाते हुए सुकेश चंद्रशेखर ने इस लेटर में लिखा कि केजरीवाल ने मुझे महाठग बताया है लेकिन मैं भी उनके बारे में कुछ बताना चाहता हूं. उन्होंने लिखा कि अगर मैं महाठग हूं तो उन्होंने मुझसे 50 करोड़ रूपये किस बात के लिए और मुझे राज्यसभा में सीट क्यों ऑफर की. क्या यह सब बातें उन्हें महाठग नहीं साबित करती. सुकेश के खुलासे की लिस्ट यहीं समाप्त नहीं हुई उन्होंने आगे बताया कि केजरीवाल ने उनसे यह भी कहा था कि उन्हें 500 करोड़ की जरूरत है ताकि 30 अन्य लोगों को लाकर वह आम आदमी पार्टी को कर्नाटक और तमिलनाडु में मजबूत बना सके. इस लेटर में यह भी लिखा गया कि केजरीवाल ने सतेंद्र जैन के साथ मिलकर चंद्रशेखर की डिनर पार्टी में आए जहां पर केजरीवाल के कहने पर ही 50 करोड़ की डील पक्की की गई थी और यह पैसे सुकेश ने असोला के फार्महाउस पर सतेंद्र जैन और कैलाश गहलोत को दिए थे.