सिकंदर ने खेला ऐसा शॉट की कर दिया विस्फोट, ICC बोला- ‘नींद में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं रजा’ ; देखे VIDEO

    NED vs ZIM: T20 विश्व कप में नीदरलैंड के खिलाफ मैच में सिकंदर रजा (Sikandar Raza) ने काफी बड़ा स्कोर नहीं बनाया है। लेकिन अपनी 40 रनों की पारी से उन्होंने आज सभी का दिल जीत लिया है। यही नहीं उन्होंने छोटी पारी के दौरान कुछ ऐसे शॉट्स खेले हैं, जिसके बाद आईसीसी (ICC) भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है।

    सिकंदर रजा ने खेली शानदार पारी

    Sikandar Raza Six Video ICC T20 World Cup

    रजा के लिए आईसीसी द्वारा कहा गया है कि रजा नींद में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। नीदरलेंड मैच में रजा ने 24 गेंद पर 40 रन की आतिशी पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के लगाए हैं उससे पहले रजा नीदरलैंड के गेंदबाजों की जमकर धुलाई कर रहे थे, लेकिन रजा की पारी का अंत गेंदबाज लिडे ने किया।

    पारी के दौरान सिकंदर रजा द्वारा मारे गए शॉट का वीडियो आईसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। खासकर नीदरलैंड के गेंदबाज Brandon Glover की गेंद पर मारे गए उनके छक्के का वीडियो शेयर कर आईसीसी ने लिखा, ‘रजा नींद में भी बैटिंग कर सकते हैं’ उनके इस विडियो को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

    आपको बता दे की 14वें ओर की पहली गेंद जो ब्रैंडन ग्लोवर ने फेंकी थी, उसपर रजा ने आसानी के साथ पुल शॉट मारा और गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचा दिया। इसी शॉट को देखकर आईसीसी ने उनके शॉट की तारीफ की है। साल 2022 में टी-20 इंटरनेशनल में सिकंदर रजा ने अबतक कुल 23 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 701 रन बना लिए हैं। उनका औसत इस साल 35.05 का रहा है।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ICC (@icc)