केएल राहुल ने लगाया गगनचुम्बी छक्का, विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

    IND vs BAN: बांग्लादेश और भारत के बीच हुए 2 नवंबर के मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन करके 185 रनों का लक्ष्य बांग्लादेश को दिया था। इस मुकाबले को उन्होंने 5 रनों से अपने नाम भी कर लिया है। इस तरह से भारत ने टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में प्रवेश की ओर कदम बढ़ा दिया है।

    KL Rahul ने बनाया अर्धशतक

    kl rahul six virat kohli reaction video

    इस मुकाबले में केएल राहुल के बल्ले से कई शॉट्स देखने को मिले हैं। उन्होंने काफी बेहतरीन पारी खेली है वही पारी के नौवें ओवर में बांग्लादेश के शोरफुल इस्लाम की गेंद पर केएल राहुल ने अपना अर्धशतक पूरा करने से पहले दो छक्के लगाए हैं। वहीं दूसरे छोर पर विराट कोहली भी खड़े हुए थे, जो कि उन्हें देखकर काफी हैरान रह गए। विराट कोहली की प्रतिक्रिया वाला एक वीडियो भी सामने आया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

    इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) की नजरें आसमान में उड़ गेंद पर टिकी थी। केएल राहुल द्वारा मारे गए छक्के पर विराट कोहली की प्रतिक्रिया वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही T20i करियर के सबसे महंगे ओवरों में से एक में गेंदबाजी करते हुए, इस्लाम ने 24 रन लुटाए क्योंकि भारत 10 वें ओवर की शुरुआत से पहले 76-1 पर पहुंच गया। मैच की बात करें तो राहुल ने शाकिब अल हसन की अगुवाई टीम के खिलाफ 32 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली।

    वही इस मैच की बात करें तो बांग्लादेश को जीत के लिए 185 रनों के लक्ष्य का सामना करना था। वहीं बांग्लादेश ने शुरुआत काफी अच्छी थी और बिना किसी नुकसान पर 66 रन बना लिए। वही लिटन दास ने 27 गेंदों में 60 रन बनाकर टीम को जीत की ओर लाकर खड़ा कर दिया। लेकिन बारिश ने उनके खेल को बिगाड़ दिया जिसके बाद बारिश शुरू होने के बाद बांग्लादेश के बल्लेबाज ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए और एक के बाद एक आउट होते चले गए और इस तरह से भारत ने इस मैच को 5 रनों से अपने नाम कर सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

    देखे वीडियो