4 मिनट के इस वीडियो में देखिये किस तरह से सिकंदर रजा ने पाकिस्तान का किया काम तमाम

    PAK vs ZIM: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के सुपर-12 मैं एक बार फिर बड़ा उलटफेर हो गया है जिसमें जिंबाब्वे की टीम ने पाकिस्तान की टीम को रोमांचक तरीके से 1 रन से हरा दिया।जिंबाब्वे की टीम इस जीत को कभी नहीं भूल पाएगी और इसमें सबसे बड़ा योगदान रहा जिंबाब्वे टीम के ऑलराउंडर सिकंदर रजा (Sikandar Raza) का जिन्होंने अपनी सफलता का श्रेय पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग को दिया। बता दें कि सिकंदर रजा ने अपने 4 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिए और पाकिस्तान के खिलाफ एक बड़ा उलटफेर करने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई इस कारण उन्हें “मैन ऑफ द मैच” भी चुना गया। रजा ने बताया कि मैं से पहले उन्होंने रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का वीडियो देखा था इस वीडियो में रिकी पोंटिंग रजा की तारीफ के पुल बांधते हुए नजर आ रहे थे।

    ICC ने शेयर किया वीडियो

    Sikandar Raza Inspired by Ricky Ponting Clip ICC Share VIdeo

    सिकंदर रजा ने मैच के बाद कहा, “आज सुबह मैंने रिकी पोंटिंग की एक छोटी सी क्लिप देखी जिसे देखकर मैं काफी उत्साहित था मैं नर्वस भी था मैं आज के लिए काफी रोमांचित भी था.” इसके आगे उन्होंने कहा, ‘प्रेरणा तो थी लेकिन मुझे थोड़ा सा अच्छा करने की जरूरत है मुझे लगता है कि उस क्लिप ने बेहतरीन काम किया।’ इसके लिए मैं आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को धन्यवाद कहना चाहूंगा। वही इस जीत को जिंबाब्वे टीम के कप्तान क्रेन इविन ने एक खास मौका बताया उन्होंने कहा सुपर 12 में हमने जो काम किया है उसे देखते और हम टूर्नामेंट के अंत तक भी यही देखना चाहते हैं हम शीर्ष टीमों को उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

    रजा के परिवार को आए खुशी के आंसू

    सिकंदर रजा ने आगे कहा,मेरे परिवार वालों और दोस्तों ने मुझे मैसेज किया और कहा कि उनकी आंखों में खुशी के आंसू है मेरे खुद के रोंगटे खड़े हो गए थे यह जिंबाब्वे के लिए खास तौर पर मेरे लिए बहुत खास दिन था जिंबाब्वे टीम के कप्तान क्रेकिन विद नहीं जीत को एक विशेष करार दिया है। उन्होंने कहा सुपर 12 में हमने जो काम किया है उसे देखते हुए हम टूर्नामेंट के अंत में भी यही करना चाहेंगे।

    देखे वीडियो