VIDEO: एक ही मैच में पाकिस्तान ने 3 कैच लपके नहीं टपकाए, देखकर आपकी भी छुट जाएगी हसी

    PAK vs ZIM: T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के सुपर-12 मुकाबले में एक चौंकाने वाला और ऐतिहासिक रिजल्ट सामने आया है। इस t20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर बड़ा उलटफेर हो गया है जिसमें जिंबाब्वे की टीम ने पाकिस्तान टीम को रोमांचित तरीके से 1 रन से हरा दिया।बता दे कि इस वर्ल्ड कप में चौंकाने वाले नतीजे ही सामने नहीं आ रहे हैं बल्कि कुछ हैरतंगेज फील्डिंग खिलाड़ियों द्वारा की जा रही है जिससे फैंस का खूब मनोरंजन हो रहा है। जिंबाब्वे और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा आसान से कैच टपकाए गए जिसे देखकर सभी क्रिकेट फैंस आश्चर्यचकित है।

    इफ्तिखार अहमद ने छोड़ा आसान कैच 

    PAK vs ZIM Pakistan Team Drop 3 Catches

    पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने सबसे पहले आसान से कैच छोड़े उन्होंने जिंबाब्वे पारी के नौवें ओवर में शाहीन अफरीदी की गेंद पर शॉन विलियम ने मिडविकेट की तरफ शॉट खेला इफ्तिखार वहां पर तैनात थे उनके बाई ओर यह कैच आया लेकिन आसान से कैच को वह कर नहीं पाए और टपका दिया।जिसके बाद उन्होंने शादाब खान को भी निराश किया जिंबाब्वे पारी के 14 ओवर में शादाब खान की गेंद पर फिर शॉन विलियम का कैच उछला और इस बार डिपमिड विकेट पर उन्होंने यह कैच छोड़ दिया।

    हैदर अली ने भी टपकाया आसान कैच

    इफ्तिखार अहमद के अलावा हैदर अली ने भी यह गुनाह किया उन्होंने तो इफ्तिकार से ज्यादा आसान कैच गिराए और अपनी टीम को काफी निराश किया। हैदर अली ने जिंबाब्वे पारी के नौवें ओवर में हारिस राउफ की गेंद पर रायन बर्ल डीप मिडविकेट की तरफ हवा में जोरदार शाट खेला गेंद हवा में काफी ऊपर थी हैदर अली के हाथों में यह आसान सा किए जा रहा था लेकिन उन्होंने यह कैच छोड़ दिया और सभी पाकिस्तानी फिल्डर को निराश किया। लेकिन फिर भी इस मुकाबले में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया उन्होंने अपनी टीम की खराब फील्डिंग के बावजूद जिंबाब्वे टीम को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया।