सारा अली खान को डेट कर रहे शुभमन गिल, खुद किया खुलासा

    भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। इसका खुलासा खुद शुभमन गिल ने लिया है।

    pic credit – google

     

     

    सारा को डेट कर रहे हैं शुभमन

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने नजदीकियों की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। अब एक चैट शो के दौरान शुभमन ने सारा के साथ अफेयर की खबरों पर रिएक्ट किया है। दरअसल पॉपुलर पंजाबी चैट शो ‘दिल दीयां गल्लां’ में शुभमन से पूछा गया, ‘बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्ट्रेस कौन है?’ शुभमन ने तुरंत सारा का नाम लिया। फिर उनसे पूछा गया, ‘क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं?’ इस पर शुभमन ने कहा, ‘शायद’। उसके बाद जब शुभमन से पूछा गया, ‘सारा का सारा सच बताइए’। तो क्रिकेटर ने शरमाते हुए कहा, ‘सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं।’

    सारा और शुभमन को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सारा फ्लाइट में कुछ फैंस के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही थीं। सारा के बगल वाली सीट पर शुभमन दिख रहे थे। वहीं कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते देखा गया था। इसके अलावा उन्हें दिल्ली के एक होटल के बाहर भी स्पॉट किया गया था।